Trending

क्या आपका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है?अब किराए पर लें बॉयफ्रेंड और करें अकेलापन दूर

इस समय में उन्हें ज़रूरत होती है एक ऐसे इंसान की जो उनके दिल कि सारी बातें सुनें ताकी उनके दिल का बोझ उतर सके, तो इसी ज़रूरत को पूरा करने के लिए एक ऐप का निर्माण किया गया है

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर: RABF App- क्या आपका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है? और आप अकेलेपन का शिकार है? तो अब आपको किराएं पर बॉयफ्रेंड मिल सकता है। कैसे? चलिए बताते है।

आज के दौर में इस कदर लोग व्यस्त हो चुके हैं कि उन्हें खुद के लिए वक्त ही नही मिलता है और वह खुद को अकेला महसूस करने लगते हैं।

इस समय में उन्हें ज़रूरत होती है एक ऐसे इंसान की जो उनके दिल कि सारी बातें सुनें ताकी उनके दिल का बोझ उतर सके, तो इसी ज़रूरत को पूरा करने के लिए एक ऐप का निर्माण किया गया है, जहां आप किराए पर अपना हमदर्द, हमराज़ कुछ समय के लिए ले सकते हैं।

मुंबई में लांच किए गए इस ऐप का नाम है- आरएबीएफ (RABF)। जिसके फाउंडर है 29 वर्षीय कौशल प्रकाश और उनका कहना है कि यह ऐप इंसान की भावनाओं से जुड़ा है।

इसके ज़रिए एक टोल फ्री नंबर आपको मिलेगा जिसपर फोन कर के आप एक व्यक्ति को अपना दोस्त मान कर उस के साथ अपने दिल कि बात कर सकते हैं और अपनी दिक्कतें सांझा करके उनसे राय भी ले सकते हैं।

इस ऐप पर आपको कोई हैंडसम सा दिखने वाला बॉयफ्रेंड नही बल्कि आपको समझने वाला एक दोस्त मिलेगा। यही वजह है की यह ऐप आपके लिए मददगार साबित होगा। यूं तो न जाने कितने ही डेटिंग ऐप मार्केट में आए, लेकिन यह ऐसा पहला एप है जो आपको एक रिश्ता नही बल्कि एक हमदर्द देगा।

आगे देखना यह है कि यूवाओं में इस ऐप को लेकर कितना उत्साह होगा वह किस प्रकार इसका उपयोग करते हैं क्योंकि यह पहली बार है जब कोई ऐसा ऐप मार्केट में लाया गया है।

यह ऐप मुंबई बेस्ड है जिसे युवाओं द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। भारत जैसे देश में ऐसे किसी ऐप को लाना अपने आप में ही बड़ी बात है।

देखना दिलचस्प होगा कि यूथ्स के लिए यह कितनी मददगार साबित होती है और यह ऐप मार्केट में कितना कमाल दिखा पाता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close