जल्दी करें 1 रुपये में वनप्लस के प्रॉडक्ट खरीदने का आज है आखिरी मौका!!

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर: वनप्लस, 35 देशों में मौजूद ग्लोबल मोबाइल टेक्नोलॉजी स्टार्टअप, ने भारत में अपने एक्सक्लुसिव ईकॉमर्स स्टोर वेबसाइट पर दिवाली डैश सेल की घोषणा की। यह दिवाली डैश सेल 24 अक्टूबर से 26 अक्टूबर, 2016 के बीच दोपहर 12 बजे, शाम 4 बजे और रात 8 बजे (आईएसटी) पर आयोजित होगी।

‘हैसवनप्लसदिवालीडैश’ में भाग लेने की प्रक्रिया बहुत आसान है। प्रतिभागी को चार चरणों में रजिस्ट्रेशन (अकाउंट रजिस्ट्रेशन, मोबाइल नंबर वेरिफिकेशन, शिपमेंट एड्रेस एवं अपने कम से कम एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ईवेंट शेयर करना) पूरा करना होगा, जिसके बाद उन्हें एक ‘एंट्रेंस टिकट’ मिलेगा। इस एंट्रेंस टिकट द्वारा प्रतिभागी मात्र 1 रुपये में मिस्ट्री उत्पाद खरीदने के योग्य हो जाएंगे।

हर सत्र की शुरुआत में एक लकी ड्रॉ के द्वारा 1 रु. के मिस्ट्री बॉक्सेस का बैच जारी किया जाएगा। इस सत्र का अंत तब होगा, जब सारे मिस्ट्री बॉक्स समाप्त हो जाएंगे। प्रतिभागी तब तक ड्रॉ कर सकता है, जब तक वो बॉक्स ड्रॉ न कर ले या सभी बॉक्स ले न लिए जाएं।

हर ड्रॉ के बाद कुछ समय की कूल-डाउन अवधि होगी। हर वनप्लस अकाउंट को अधिकतम केवल एक बॉक्स ही प्राप्त हो सकता है। बॉक्स की सामग्री का प्रदर्शन तब किया जाएगा, जब वो 1 रु. का भुगतान कर देगा। जिन बॉक्स के लिए पैसे का भुगतान नहीं किया जाएगा, उनकी अवधि तीन घंटों के बाद समाप्त हो जाएगी।

वन प्लस ग्राहकों को दिवाली डैश पेज वेबसाइट पर अपने वनप्लस फोन का आईएमईआई नंबर बताकर स्वयं रजिस्टर करना होगा और वो 250 रु. मूल्य का निश्चित कूपन जीत सकेंगे।

इस प्रतियोगिता में वनप्लस ग्राहकों को किसी भी उत्पाद का फोटो दिखाएगा और ग्राहकों को वनप्लस ईकॉमर्स पोर्टल पर जाकर यह उत्पाद तलाशना होगा एवं इसके स्क्रीनशॉट को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना होगा। इसमें भाग्यशाली विजेताओं को एक गुडी बैग मिलेगा।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close