breaking_newsअन्य ताजा खबरेंएप्सटेक्नोलॉजी
Trending

जल्द ही आप अपने WhatsApp status में कर सकेंगे ये बड़ा बदलाव

ये नया इमोजी स्टाइल व्हाट्सएप (WhatsApp) के बीटा वर्जन 2.19.110 का पार्ट है

नई दिल्ली, 25 अप्रैल: WhatsApp Status update with new Emoji style– इंस्टैंट मैसेजिंग एप WhatsApp के Status फीचर में एक बड़ा बदलाव हो सकता है। कुछ समय पहले ही एक रिपोर्ट आई है,जिसमें कहा गया है कि व्हाट्सएप स्टेट्स (WhatsApp Status update with new Emoji style) अपडेट में नए इमोज़ी स्टाइल को जोड़ सकता है।

ये नया इमोजी स्टाइल व्हाट्सएप (WhatsApp) के बीटा वर्जन 2.19.110 का पार्ट है। इसी कारण फिलहाल विकसित होने के स्तर पर है औऱ बीटा यूजर्स को नहीं मिल सका है।

थोड़े समय पहले ही पता चला कि व्हाट्सएप एनिमेटेड स्टीकर्स फीचर को शामिल कर सकता है। इस फीचर को आप एंड्रायड,आईफोन और वेब पर मुहैया कराया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, WhatsApp एंड्रायड बीटा वर्जन 2.19.106 अपडेट में जब बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन इनेबल होगा तो आपकी चैट के स्क्रीनशॉट ब्लॉक हो जाएंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एंड्रायड बीटा वर्जन में नए तरीके के इमोजी की झलक दिखी। ये न्यू इमोजी अभी उपलब्ध इमोज़ी की जगह लेंगे।

नए इमोज़ी बस व्हाट्सएप के स्टेट्स अपडेट (WhatsApp status Update) के लिए उपलब्ध होंगे, चैटिंग के टाइम इमोज़ी सेक्शन (Emoji) में कोई भी चेंज आपको नहीं मिलेगा।

WhatsApp Status update with new Emoji style soon

WABetaInfo ने जो फोटो शेयर की है उसमें नए इमोज़ी और वर्तमान में उपलब्ध इमोज़ी में फर्क दिखाया गया है। नए स्टाइल के इमोज़ी WhatsApp चैट सेक्शन में उपलब्ध इमोज़ी की ही तरह दिख रहे है।

 

यह भी पढ़े: WhatsApp Trick: अब नंबर सेव किए बिना करें WhatsApp चैट

यह भी पढ़े: WhatsApp Update: अब व्हाट्सएप वेब में भी आया PIP मोड,चैट में देख सकेंगे वीडियोज

यह भी पढ़े: किसी को भी विश करना नहीं भूलेंगे आप, अपने WhatsApp मैसेज को ऐसे करें शेड्यूल

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: