होम > टेक्नोलॉजी > न्यू गैजेट्स > भारत आ गया दुनिया का पहला फिडगेट स्पिनर मोबाइल Chilli K188 और A-GPS टेक्नोलॉजी से लैस पहला फीचर फोन F 05,कीमत है बेहद सस्ती
breaking_newsHome sliderटेक्नोलॉजीन्यू गैजेट्स

भारत आ गया दुनिया का पहला फिडगेट स्पिनर मोबाइल Chilli K188 और A-GPS टेक्नोलॉजी से लैस पहला फीचर फोन F 05,कीमत है बेहद सस्ती

नई दिल्ली, 26 सितम्बर : हांगकांग की कंपनी चिली इंटरनेशनल होल्डिंग (एचके) लिमिटेड ने दुनिया के पहले फिडगेट स्पिनर मोबाइल के188 और एजीपीएस फोन एफ05 को भारतीय बाजार में लांच किया है। इस फीचर फोन की कीमत 1200 से 1300 रुपये रखी गई है। कंपनी की ओर से यहां जारी बयान के अनुसार, चिली मोबाइल्स का एफ05 भारत में ए-जीपीएस टेक्नोलॉजी की पेशकश करने वाला पहला फीचर फोन है। ब्रांड चिली मोबाइल्स के तहत ये दो नवीनतम उत्पाद कंपनी के अधिकृत रीसेलर एमेजॉन, फ्लिपकार्ट, शॉपक्लूज, पेटीएम पर सितंबर 2017 के अंत तक उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ये फोन भारत में सभी प्रमुख स्टोरों पर भी उपलब्ध होंगे। 

चिली इंटरनेशनल होल्डिंग (एचके) लिमिटेड के प्रमुख (इंडिया सेल्स) मिशेल फेंग ने कहा, “अपने पहले प्रीव्यू ऑनलाइन के बाद से ही हमने इन नए मॉडलों के लिए ग्राहकों से अच्छी मांग दर्ज की है। इस तिमाही में हमारा मुख्य ध्यान भारत में अपने ब्रांड को मजबूत बनाने पर है और के188 और एफ05 के साथ हम उद्योग के बेहद महत्वपूर्ण उत्पाद मुहैया कराना चाहते हैं।”

फिडगेट स्पिनर मोबाइल K188 में 1.44इंच का डिस्प्ले, 32एमबी रैम और 32एमबी रोम है।इस फोन में एक अल्फान्यूमैरिक कीपैड और साथ में डी-पैड है, इसकी बैटरी 800mAh है जोकि इस कीमत और फीचर्स के हिसाब से कमतर नहीं है।

रिटेल स्तर पर 1200 और 1300 रुपये के बीच कीमत पर उपलब्ध स्पिनर मोबाइल के188 एक ऐसा सस्ता गैजेट है, जिसका इस्तेमाल फिडगेट स्पिनर के साथ साथ अपने स्मार्ट फोन के लिए ब्लूटूथ डिवाइस के तौर पर भी किया जा सकता है। 

यह फिडगेट स्पिनर, फीचर फोन और ब्लूटूथ हेडसेट का कॉम्बिनेशन है। फोन में इमेज, वीडियो और इंटरनेट एक्सेसिबिलिटी के साथ म्यूजिक सपोर्ट जैसे मल्टीमीडिया ऑप्शन भी दिए गए हैं। यह प्रोडक्ट भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोरों पर रोज गोल्ड, गोल्ड, सिल्वर, ब्लैक, ब्लू और रेड जैसे छह आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। 

( इनपुट आईएएनएस से भी)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close