होम > टेक्नोलॉजी > न्यू गैजेट्स > आपके फेस ब्यूटी को चार-चांद लगाने 20MP फ्रंट कैमरा, 6GB रैम के साथ Oppo ने लांच किया OPPO F5;जानें कीमत और फीचर्स
breaking_newsHome sliderटेक्नोलॉजीन्यू गैजेट्स

आपके फेस ब्यूटी को चार-चांद लगाने 20MP फ्रंट कैमरा, 6GB रैम के साथ Oppo ने लांच किया OPPO F5;जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, 28 नवंबर : चीनी हैंडसेट निर्माता Oppo ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo F5 24,990 रुपये में भारतीय बाजार में लांच किया, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) संचालित सेल्फी टेक्नोलॉजी से लैस है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन लाल और काले दो रंगों में उपलब्ध है, जो 6 जीबी रैम के साथ अपनी कीमत खंड में पहला फोन है।

ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने कहा, “हम वोग के साथ उनकी 10वीं वर्षगांठ पर Oppo F5  6जीबी ‘लाल वर्जन’ के लिए सहयोग की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं, जो उन सभी फैशन दीवाज (देवियों) के लिए है, जो सेल्फी लेना और कीमती पलों को संजोना पसंद करती हैं।”

ओप्पो एफ5 (तस्वीर,साभार-आईएएनएस)

Oppo F5 की सबसे दमदार खूबी है इसका 20एमपी फ्रंट कैमरा। इस डिवाइस में ऐसी तकनीक है जो सेल्फी लेने के दौरान चेहरे की सुंदरता को हरेक के चेहरे के अनुरूप बढ़ा देता है। एफ5 6जीबी संस्करण यूजर्स के चेहरे की विशेषताओं को स्किन टोन और प्रकार, लिंग और आयु से अलग करने में सक्षम है।

इसमें एलईडी फ्लैश के साथ रियर कैमरा 16 एमपी है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है,इसकी बैटरी 3,200mAh है और कनेक्टिविटी के लिए 4जी, वोल्ट, 3जी, वाई-फाई,ब्लूटूथ और जीपीएस विकल्प मौजूद है।

इस डिवाइस में 18:9 का एसपैक्ट रेशियो के साथ 6 इंच का एफएचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले हैं, जो बेहतरीन प्रदर्शन अनुभव प्रदान करता है।

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close