breaking_newsHome sliderटेक्नोलॉजीन्यू गैजेट्स

‘Super-Duper’-‘Fantastic’-2018 का सबसे तोडू-फाडू सैमसंग का यह स्मार्टफोन…!आप लेने को हो जाओंगे मजबूर ..!!

सियोल, 24 फरवरी : अपनी S सीरिज से पूरे विश्व में विख्यात..! अपने दमदार फीचर से सबको चौकाने वाली कंपनी..!! मोबाइल की दुनिया में ‘नंबर-1’ कंपनी ..!!! जल्द ला रही है एक ऐसा हैंडसेट एक ऐसा स्मार्टफोन जिसे आप खरीदने को मजबूर हो जायेंगे…!!! जानिए इस स्मार्टफोन के बारे में l 

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी संवर्धित वास्तविकता (एआर) प्रौद्योगिकी से लैस अपने नए गैलेक्सी एस9 स्मार्टफोन का अनावरण अगले हफ्ते आयोजित होनेवाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में करेगी, जो कि मोबाइल कम्यूनिकेशन उद्योग का सबसे बड़ा मेला है। समाचार एजेंसी योनहप ने उद्योग सूत्रों के हवाला से अपनी रपट में कहा कि इस आयोजन के दौरान दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज आगंतुकों को शो के लिए खासतौर से विकसित किए गए ‘अपैक्ड 2018’ एप के माध्यम से नए स्मार्टफोन की परिकल्पना करने की अनुमति देगी। 

पंजीकृत यूजर्स इस एप के क्यूआर कोड का प्रयोग प्रवेश टिकट के रूप में कर सकते हैं, और जो लोग कार्यक्रम के दौरान उपस्थित नहीं होंगे वे इसे एप पर लाइव देख सकेंगे।

इससे पहले ऑनलाइन सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कम्युनिटी एक्सडीए डेवलपर्स ने कहा था कि एक रेडिट यूजर ने इस एप को डिकंपाइल किया और प्रोग्राम के छिपे हुए एआर फीचर में गैलेक्सी एस9 की तस्वीरों को प्राप्त किया।

उद्योग पर नजर रखनेवाले अनुमान लगाते हैं कि गैलेक्सी एस9 स्मार्टफोन के 64 गीगाबाइट वाले संस्करण की फैक्टरी कीमत 9,57,000 वॉन (890 डॉलर) हो सकती है। 

सैमसंग ने संकेत दिया है कि नए फोन के कैमरे को बेहद उन्नत बनाया है और लोगों को चुनौती दी है कि “एक ऐसे कैमरे की परिकल्पना करें जो आपकी आंखों से ज्यादा देख सकता है।”

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: