breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक्नोलॉजीन्यू गैजेट्स
Trending

48एमपी प्राइमरी कैमरा,384जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Vivo S1 Pro

Vivo S1 Pro के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है...

नई दिल्ली: Vivo S1 Pro- वीवो (Vivo) ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo S1 Pro लॉन्च कर दिया है, जिसमें डायमंड के साइज वाला रियर कैमरा सेटअप है। यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

वीवो एस1 प्रो में वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच, 48एमपी प्राइमरी कैमरा और 8 जीबी रैम है। कंपनी ने इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मार्केट में बिक्री के लिए उतारा है।

Vivo S1 Pro के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। अगर आप इसे खरीदने के लिए ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड प्रयोग करते है तो आपको इसकी खरीद पर 10फीसदी कैशबैक मिलेगा।

इसके अतिरिक्त, एक बार के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी उपलब्ध होगी। ग्राहकों को यह ऑफर्स ऑफलाइन शॉपिंग के लिए मिलेंगे।

ऑनलाइन इस डिवाइस को खरीदने पर आपको एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी 31 जनवरी तक के लिए मिल रही है।

Jio की तरफ से 12,000 रुपये तक के ऑफर्स 31 जनवरी तक के लिए उपलब्ध है। ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ खरीद पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

इतना ही नहीं, बिना ब्याज वाले EMI का ऑप्शन 9 महीने के लिए मिल रहा है।

 Vivo S1 Pro स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.38 इंच है। इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर है।

यह ड्यूल सिम (नैनो) डिवाइस Android 9 Pie पर बेस्ड फनटच ओएस 9.2 पर चलता है।

इस हैंडसेट में डायमंड साइज वाले क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है।

साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है। साथ ही 2 एमपी के 2 सेंसर है जिसमें एक डेप्थ सेंसिंग व एक मैक्रो फोटोग्राफी है।

इसमें 32 एमपी का सेल्फी कैमरा है और फ्रंट कैमरा के लिए AI फेस ब्यूटी,ग्रुप सेल्फी, एचडीआर और एआई पोर्ट्रेट लाइटनिंग सरीखे फीचर्स है।

वीवो एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) में इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे इसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,500 एमएएच है। इसका माप 159.25×75.19×8.68 मिमी. है और वजन 186.7 ग्राम है।

वीवो एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) जैज़ ब्लू, मिस्टिक ब्लैक और ड्रीमी व्हाइट कलर में मिलेगा। इस स्मार्टफोन की फर्स्ट सेल 4 जनवरी से ऑफलाइन लगेगी और ऑनलाइन यह डिवाइस Vivo India, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है।

Vivo S1 Pro में इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ड्यूल बैंड, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और एफएम है।

 

Tags

समयधारा

समयधारा एक तेजी से उभरती हिंदी न्यूज पोर्टल है। जिसका उद्देश्य सटीक, सच्ची और प्रामाणिक खबरों व लेखों को जनता तक पहुंचाना है। समयधारा ने अपने लगभग महज चार साल के सफर में बिना मूल्यों से समझौता किए क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी कंटेंट पर हमेशा ज़ोर दिया है। एक आम मध्मय वर्गीय परिवार से निकली लड़की रीना आर्य के सपनों की साकार डिजिटल मूर्ति है- समयधारा। रीना आर्य समयधारा की फाउंडर, एडिटर-इन-चीफ और डायरेक्टर भी है। उनके साथ समयधारा को संपूर्ण बनाने में अहम भूमिका निभाई है समयधारा के को-फाउंडर-धर्मेश जैन ने। एक आम मध्यमवर्गीय परिवार में जन्में धर्मेश जैन पेशे से बिजनेसमैन रहे है और लेखन में अपने जुनूूून के प्रति उन्होंने समयधारा की नींव रखने में अहम रोल अदा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: