breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक न्यूजटेक्नोलॉजीदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबिजनेस न्यूज
Trending

Corona लॉकडाउन में Airtel ने की फ्री इनकमिंग कॉल, साथ में 10 रु का टॉक टाइम भी फ्री

इसके साथ ही एयरटेल इन ग्राहकों बिना कोई पैसा लिए 10 रुपये का टॉक टाइम भी देगा....

नईदिल्ली:Airtelextends recharge validity due to Corona-कोरोना लॉकडाउन (Corona lockdown) के चलते भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री इनकमिंग कॉल की सुविधा देने की घोषणा दी है।

यह सुविधा कम आमदनी वाले उन 8 करोड़ यूजर्स को दी जा रही है जिनकी रोजी-रोटी कोरोनावायरस के लॉकडाउन के कारण छिन्न गई है।

इसके साथ ही एयरटेल इन ग्राहकों बिना कोई पैसा लिए 10 रुपये का टॉक टाइम भी देगा।

इससे पूर्व सरकारी उपक्रम बीएसएनएल (BSNL) और एमटीएनएल (MTNL) ने भी सोमवार को अपने प्रीपेड (Prepaid) यूजर्स के लिए रिचार्ज वैधता की सीमा बढ़ाने की घोषणा कर दी है।

एयरटेल ने कोरोना लॉकडाउन के कारण दिक्कतों का सामना कर रहे कम आमदनी वाले वर्ग के लिए इनकमिंग कॉल फ्री कर दी है।

अगर आपकी रिचार्ज वैधता लॉकडाउन में खत्म हो भी गई है तो भी आप इनकमिंग कॉल का लाभ 17 अप्रैल तक उठा सकते है। आपको 17 अप्रैल तक रिचार्ज करवाने की कोई जरूरत नहीं है।

इसके अतिरिक्त इस वर्ग के प्रीपेड यूजर्स को फ्री में 10 रुपये का टॉक टाइम भी दिया जाएगा।

एयरटेल ने बताया है कि उसने अपने 8 करोड़ से अधिक ग्राहकों के लिए प्रीपेड पैक की वैधता को 17 अप्रैल 2020 तक के लिए बढ़ा दिया (Airtel extends recharge validity due to Corona) है।

कंपनी ने कहा है कि यदि इन यूजर्स के प्लान की वैधता खत्म भी हो जाती है तो भी उन्हें अपने एयरटेल (Airtel) मोबाइल नंबर पर इनकमिंग कॉल्स की फैसिलिटी उपलब्ध (Airtel extends recharge validity due to Corona)रहेगी।

इसके अतिरिक्त, एयरटेल इन ग्राहकों को प्रीपेड अकाउंट्स में 10 रुपये का एक्स्ट्रा टॉक टाइम भी देगा, वो भी बिना पैसा लिए। इसकी वजह से Airtel यूजर्स कॉल या एसएमएस भी कर सकेंगे।

Airtel ने इस बात को कन्फर्म किया है कि यह सभी लाभ अगले 48 घंटे में ग्राहकों को मिल जाएंगे।

एयरटेल ने बताया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन के कारण कम आमदनी वाला वर्ग पेशानियां झेल रहा है।

हमारे यह दो ऑफर्स लॉकडाउन (Lockdown) से प्रभावित इन मजदूरों और वर्कर्स को फायदा पहुंचाएंगे।

इसके अतिरिक्त, एयरटेल ने इस बात की भी पुष्टि की है कि उनकी नेटवर्क टीम निरंतर इस पर काम कर रही है, जिससे कनेक्टिविटी में किसी प्रकार की बाधा न आए।

ध्यान दें कि Airtel ने मिनिमम रिचार्ज पॉलिसी को जारी रखा है, जिसके अंतर्गत यदि यूजर्स अपना वर्तमान का रिचार्ज पैक खत्म होने के सात दिन बाद नया रिचार्ज नहीं कराते है तो उनकी इनकमिंग कॉल बंद हो जाती है।

इसी वजह से एयरटेल अपने यूजर्स को 49 और 79 रुपये के मिनिमम रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है।

 
Airtel extends recharge validity due to Corona

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − five =

Back to top button