एयरटेल यूजर अपने बचे डाटा पैक की न लें टेंशन, कंपनी लाई ये सौगात

नई दिल्ली 10 जुलाई : अगर आप एयरटेल यूजर है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। कंपनी अब अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए एक काम करने जा रही है। अगर आपने अपना एयरटेल डाटा पैक समय रहते खर्च नहीं किया तो चिंता की कोई बात नहीं क्योंकि आपका बचा डाटा पैक अगले महीने के बिल में ट्रांसफर हो जाएगा। जी हां, कंपनी ये सुविधा अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लेकर आई है। एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स को अब इस बात की टेंशन लेने की जरूरत नहीं कि उनका बिल आने वाला है और उन्होंने निर्धारित डाटा पूरी तरह खत्म नहीं किया है। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए डाटा रोल ओवर प्रॉमिस की घोषणा की है। यह कंपनी के नेक्स्ट प्रोजेक्ट का पार्ट है।

इसके तहत, 1 अगस्त से एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स को अपने बिलिंग साइकिल में शेष बचे डाटा की टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। आपका बचा डाटा खुद-ब-खुद आपके अगले मंथ के बिल में ट्रांसफर हो जाएगा। बकौल कंपनी, इस खास तरह के एक्सपेरिमेंट से यूजर्स का डाटा बेकार नहीं होगा। यानि कंपनी की इस नई शुरूआत से एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स के लिए काफी सारी चीजें बदलने वाली है।

इतना ही नहीं, एयरटेल ने नए फैमिली प्रॉमिस प्रोग्राम की भी घोषणा की है। इसके अंतर्गत, पोस्टपेड यूजर्स अपनी फैमिली के मेंबर्स के लिए काफी तरह की सुविधाएं एरेंज कर सकेंगे और ये काम मायएयरटेल एप द्वारा किया जा सकेगा। कंपनी ने दावा किया है कि उसके इस प्रोग्राम से यूजर्स को 20% तक की सेविंग होगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close