breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक न्यूजटेक्नोलॉजी
Trending

आ रही है Amazon Summer Sale: iPhone X, Redmi 6A पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेजन अगले महीने 4 मई से लेकर 7 मई तक Amazon Summer Sale शुरू कर रहा है।

नई दिल्ली, 26 अप्रैल: Amazon Summer Sale- अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो थोड़ा रुक जाइयें क्योंकि अमेजन समर सेल शुरू हो रही है और इसमें आप iPhone X, Redmi 6A और OnePlus 6T आकर्षक डिस्काउंट के साथ प्राप्त कर सकते है। अमेजन अगले महीने 4 मई से लेकर 7 मई तक Amazon Summer Sale शुरू कर रहा है। यहां अमेजन के प्राइम मेंबर (Amazon Prime) टॉप डील्स का फायदा 3 मई दोपहर 12 बजे से उठा सकेंगे।

अमेज़न समर सेल (Amazon Summer Sale) में आपको स्मार्टफोन,टैबलेट,स्पीकर्स और लैपटॉप सहित कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डील्स उपलब्ध होगी।

अमेज़न सेल (Amazon Sale) के समय आप भारी छूट के साथ अपना फेवरेट प्रोडक्ट खरीद सकते है।

Amazon Summer Sale  में किन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

1.स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर 40 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा।

2.हाई एंड स्मार्टफोन्स जैसे कि iPhone X, Redmi 6A, Vivo Nex, OnePlus 6T, Honor Play और OnePlus 6T भी कम दाम पर उपलब्ध होंगे।

3.कुछ स्मार्टफोन्स पर जोकि टॉप ब्रैंड के है उनपर अमेज़न समर सेल में एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। मसलन- Oppo R17 Pro, ओप्पो एफ9 प्रो (Oppo F9 Pro), ओप्पो एफ11 प्रो (Oppo F11 Pro), वीवो वी15 प्रो (Vivo V15 Pro) और Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन इत्यादि।

4. डेबिट/क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर बिना ब्याज पर EMI की भी सुविधा है।

5.एसबीआई (SBI) के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर मिलेगा।

6. अमेज़न समर सेल में 5,000 से ज्यादा के इलेक्ट्रोनिक्स प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे और इनपर भी आकर्षक डील्स मिलेगी।

7. टीवी और एप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

8. अमेज़न समर सेल में 4,600 रुपये तक का डिस्काउंट डिवाइस पर मिलेगा और साथ में एक्सेसरीज के रूप में किंडल रीडर, इको स्पीकर्स और फायर टीवी स्टिक भी मिलेगी।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: