breaking_newsटेक न्यूजटेक्नोलॉजी
Trending

OnePlus 5 और OnePlus 5T के लिए एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट शुरू

एंड्रॉयड पाई ओएस पर आधारित ऑक्सीजनओएस 9.0.0 के अपडेट का अंतिम संस्करण जारी करना शुरू कर दिया गया है

बीजिंग, 27 दिसम्बर : #OnePlus 5 and OnePlus 5T update with android 9 Pie- चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 5 और 5टी स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है।

इसके कुछ हफ्ते पहले कंपनी ने दोनों मॉडलों के लिए बीटा बिल्ड जारी किया था। एंड्रॉयड पाई ओएस पर आधारित ऑक्सीजनओएस 9.0.0 के अपडेट का अंतिम संस्करण जारी करना शुरू कर दिया गया है और इसमें दिसंबर सिक्युरिटी पैच भी शामिल किए हैं।

कंपनी ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, “हम यह घोषणा करते हुए अत्यधिक रोमांचित है कि पाई वनप्लस 5 और 5टी के लिए जारी किया जा रहा है। यह वनप्लस 5 और 5टी के लिए हमारा पहला आधिकारिक एंड्रॉइड 9 पाई ओटीए अपडेट है।”

इस ओवर द एयर (ओटीए) अपग्रेड में एंड्रायड पाई के लिए ब्रांड न्यू यूजर इंटरफेस (यूआई), नया नेविगेशन गेस्चर (केवल वनप्लस 5टी के लिए) और दिसंबर का अपडेटेड एंड्रायड सिक्योरिटी पैच शामिल है।

इस अपग्रेड से कैमरा में गूगल लेंस मोड समेकित हो जाएगा।

कंपनी ने कहा, “हमेशा की तरह हम ओटीए को धीरे-धीरे जारी करेंगे। आज यह कुछ प्रतिशत यूजर्स तक पहुंचेगा, और अगले कुछ दिनों में इसे बड़े पैमाने पर जारी किया जाएगा।”

इस अपग्रेड के साथ यूजर्स को गेमिंग मोड 3.0 भी मिलेगा, जिसमें टेक्स

नोटिफिकेशन मोड के साथ थर्ड पार्टी कॉल्स के लिए नोटिफिकेशन मिलेगा।

–आईएनएएस

यह भी पढ़े: भारत में दीवाली से पहले राकेट-मोबाइल OnePlus 6T होगा लांच, खबर से ही हुआ बड़ा धमाका

यह भी पढ़े: ड्यूल कैमरा सेटअप 20एमपी रियर,16एमपी फ्रंट, 6 इंच स्क्रीन के साथ OnePlus लाया अपना पहला रेड स्मार्टफोन 5T Lava Red Edition

यह भी पढ़े: Heavy Discount: 3400 एमएएच की बड़ी बैटरी, 16एमपी सेल्फी कैमरा वाले OnePlus के इस स्मार्टफोन पर 4,000रुपये की छूट

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: