breaking_newshindiटेक न्यूजटेक्नोलॉजीदेश की अन्य ताजा खबरें
Trending

5G वर्जन, ट्रिपल कैमरे से लैस है Samsung Galaxy S10: रिपोर्ट

5जी एंटीना सिस्टम के साथ Galaxy S10 का 5जी वर्जन 5 मार्च, 201 9 के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर: Samsung Galaxy S10- साउथ कोरियाई टेक्नोलॉजी कंपनी Samsung 5जी वर्जन के साथ Galaxy S10 के तीन मॉडल लांच करने की तैयारी में है। इसे अमेरिका में वेरिज़ॉन कम्युनिकेशंस के साथ पार्टनरशिप में पेश किया जाएगा।

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, अगले साल के लिए एपल और चीनी प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने के लिए सैमसंग अपने प्रीमियम फोन की लाइन-अप को तैयार कर रहा है।

इसके अलावा, अगले महीने सैन फ्रांसिस्को में सैमसंग डेवलपर सम्मेलन में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन (कोडनाम ‘विनर’ “Winner”) का फिजिकल मॉडल भी प्रदर्शित कर सकती है।

Samsung Galaxy S10 5G वर्जन अमेरिका में पांचवीं पीढ़ी के चिपसेट के साथ लॉन्च होगा, जो कि चौथी पीढ़ी के नेटवर्क की तुलना में काफी तेजी से ट्रांसफर स्पीड प्रदान करता है।

इस रिपोर्ट में कहा गया है, “दुनिया का सबसे बड़ा फोन निर्माता फ्लैगशिप मॉडल के तीन वर्जन लॉन्च करेगा, जिसमें उपभोक्ताओं की विस्तृत श्रृंखला को अपील करने के लिए अधिक किफायती वर्जन भी शामिल है।”

साउथ कोरिया की एक पिछली रिपोर्ट, द बेल का दावा है कि 5जी एंटीना सिस्टम के साथ Galaxy S10 का 5जी वर्जन 5 मार्च, 201 9 के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है, जो तब होता है जब वेरिज़ोन जैसे ऑपरेटर कमर्शियली 5जी सर्विस शुरू करते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि केवल हाईर-एंड Galaxy S10+ में एक 5जी मॉडल होगा,जिसका कोडनेम (“Beyond 2”) होगा और इसे Galaxy S10+ सीरीज के बाद आधिकारिक रूप से पहली बार लांच किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, 5जी मॉडल Galaxy S10+ के करीब 2 मिलियन यूनिट का उत्पादन किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S10 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को बियॉन्ड (“Beyond”) नाम दिया गया है और इसमें एक दोहरी घुमावदार एज ओएलईडी डिस्प्ले है जिसे हमने Galaxy S9  श्रृंखला में भी देखा था।

ब्लूमबर्ग रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में गोल आकार के कोनों के साथ 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा और ऊपर और नीचे लगभग कोई बेज़ल नहीं होगा।

Samsung Galaxy S10 में ट्रिपल रीयर कैमरों के साथ-साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। रिपोर्ट में कहा गया है, “सैमसंग अगले साल के लिए एक बड़ा” प्लस “संस्करण भी तैयार करने का प्लान कर रहा है।

यह भी पढ़े: Samsung Galaxy Watch लांच, तनाव,नींद की निगरानी सरीखे फीचर्स से है लैस, जानें कीमत

यह भी पढ़े: Samsung जल्द ही करेगा दो धमाकेदार-शक्तिशाली मोबाइल लांच,जानियें क्या है खास

यह भी पढ़े: Samsung Galaxy Note 9 की प्री-बुकिंग शुरू,कीमत 67,900 रुपये से शुरू, 24 अगस्त लांच डेट

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: