breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक न्यूजटेक्नोलॉजीन्यू गैजेट्स
Trending

4,499 रुपये वाले Redmi Go की सेल 2 बजे से फ्लिपकार्ट, Mi.com पर शुरू

Redmi Go में 3000mAh की बैटरी दी गई है और यह सोमवार की सेल के दौरान ब्लू और ब्लैक रंगों में ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा

नई दिल्ली,25 मार्च: Xiaomi Redmi GO- Xiaomi का Redmi GO अब तक का सबसे किफायती स्मार्टफोन है जिसकी कीमत भारत में 4,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 2 बजे से फ्लिपकार्ट और Mi.com के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

शुक्रवार की ओपनिंग सेल के बाद रेडमी गो (Redmi Go) की यह दूसरी सेल होगी । एंड्रायड गो पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज और 1GB की रैम दी गई है।

Redmi Go में 3000mAh की बैटरी दी गई है और यह सोमवार की सेल के दौरान ब्लू और ब्लैक रंगों में ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

भारत में Redmi Go की कीमत, बिक्री के ऑफर

भारत में Redmi Go के 1 जीबी रैम / 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,499 रुपये है। फिलहाल, 1 जीबी रैम / 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट को देश में लॉन्च नहीं किया गया है। इसे दो कलर वैरिएंट – ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi Go स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) Redmi Go में एंड्रायड 8.1 ओरियो (गो संस्करण) और 5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह क्वॉडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC द्वारा संचालित है, जो 1GB रैम और Adreno 308 GPU के साथ मिलकर चलता है।

Xiaomi ने भारत में 8 जीबी – रेडमी गो के एक इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की घोषणा की है और इसे अपने स्वयं के समर्पित स्लॉट के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फर्स्ट सेग्मेंट में कहा गया है कि यूजर्स को हाई क्वालिटी रेजोल्यूशन में गूगल फोटोज पर अनलिमिटेड स्टोरेज मिलता है।

रेडमी गो में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा 1.12-माइक्रोन पिक्सल, एक एफ / 2.0 एपर्चर और एक सिंगल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। कंपनी HDR फीचर्स, रियल-टाइम फिल्टर्स और स्मार्ट सीन डिटेक्शन के अलावा फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर रही है। रेडमी गो में 5-मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा है, जिसमें 1.12-माइक्रोन पिक्सेल और एफ / 2.2 एपर्चर है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b / g / n, ब्लूटूथ v4.1, GPS / A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। रेडमी गो 140.4×70.1×8.35 मिमी मापता है और इसका वजन 137 ग्राम है। इसमें 3,000mAh की बैटरी है, जिसके लिए कंपनी ने कहा है कि 10 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।

यह भी पढ़े: Republic Day Sale: यहां मिल रहा है Motorola, Xiaomi और Apple के स्मार्टफोन्स पर 70फीसदी डिस्काउंट

यह भी पढ़े: Xiaomi का पहला 10GB रैम वाला Mi Mix 3 स्मार्टफोन लांच, चार स्लाइडर कैमरों से है लैस,जानें कीमत

यह भी पढ़े: Xiaomi Mi Band3 मात्र 1,999 रुपये में बिक्री में आज से बिक्री के लिए उपलब्ध, तीन स्मार्ट Mi TV भी लांच

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: