Reliance Jio 4जी फोन पर फ्री में देखें टीवी चैनल्स,वीडियोज और भी बहुत कुछ जो आपको अब तक नहीं पता!

 नई दिल्ली 22 अगस्त:  रिलायंस जियो4जी के लिए 24 अगस्त से ऑनलाइन-ऑफलाइन बुकिंग शुरू हो रही है। एक तो वैसे ही फ्री में मिलने के कारण ये फोन यूजर्स के लिए क्रेज बना हुआ है क्योंकि बुकिंग के समय जमा की जा रही 1500रुपये की सिक्योरिटी मनी आपको तीन साल बाद वापस मिल जाएंगी। इस तरह ये आपको फ्री में ही पड़ेगा। ऊपर से फीचर फोन होने के बावजूद भी यह 4जी इनेबल है,साथ ही बेशुमार खूबियों से लैस। चलिए बताते है जियो4जी फोन में और क्या-क्या खास फीचर है।

1.जियो 4जी से आप 4जी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, इंटरनेट तो चला ही सकते है, साथ ही अपने फोन पर आप फ्री में टीवी भी देख सकते है। जी हां, बस आपको अपने जियो फोन को केबल के द्वारा किसी भी टीवी से कनेक्ट करना होगा और फिर टीवी के सारे चैनल्स और वीडियोज का लुत्फ आराम से जियो फोन पर उठा सकते है।

2.जियो फोन में वॉयस कमांड फीचर होने से आप कोई भी कॉल महज बोलकर डायल कर सकते है। टाइपिंग का झंझट नहीं।

यह भी पढ़े: मात्र 3 दिन बचे है Jio 4जी फोन फ्री में पाने को, जल्दी आजमाएं ये टिप्स

3.इस फोन में आपको प्री-इंस्टॉल्ड एप मिलेंगे जिनमें जियो टीवी और जियो सिनेमा मुख्य है, इनके द्वारा आप लाइव टेलिकास्ट आराम से देख सकते है।

4.इंटरनेट और वॉयस कॉल के लिए आपको 153 का रिचार्ज करवाना होगा, लेकिन जियो सिनेमा और जियो टीवी प्री-इंस्टॉल्ड एप का मजा टीवी पर लेना चाहते है तो 399 रुपये का प्रति माह रिचार्ज करवाना होगा तब आप प्रति महीने 3 से 4 घंटे के लिए वीडियो देखने का मजा ले सकते है।

5.फोन में अल्फा न्यूमैरिक कीपैड है, 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले,एफएम रेडियो, एसडी कार्ड स्लॉट,रियर कैमरा, फोन कॉन्टेक्ट, टॉर्च, हेडफोन जैक और कॉल हिस्ट्री सरीखे फीचर है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close