Trending

एक चार्ज पर 24 घंटे चलता है Dell Latitude 7400 2-in-1 लैपटॉप,आपके टच से होता है On/auto lock

डेल ने 'सिक्स्थ सेंस' फीचर के साथ 'लेटीट्यूड 7400 टू-इन-वन' नाम का लैपटॉप पेश किया है

लास वेगास, 10 जनवरी : #Dell Latitude 7400 2-in-1 laptop- स्मार्टफोन के साथ अब स्मार्ट लैपटॉप भी आ गए है। इसका ही एक उदाहरण है डेल का सिक्स्थ सेंस फीचर से लैस लेटीट्यूड 7400 टू-इन-वन लैपटॉप (#Dell Latitude 7400 2-in-1 laptop).

डेल ने सिक्स्थ सेंस फीचर के साथ लेटीट्यूड 7400 टू-इन-वननाम का लैपटॉप पेश किया है जो इसके उपयोगकर्ता के इसे छूने मात्र से शुरू होने और उपयोगकर्ता के काम बंद करने के बाद इसमें अपने आप लॉक करने की सुविधा है।

‘इंटेल कॉन्टैक्स्ट सेंसिंग टेक्नोलॉजी‘ द्वारा लाए गए ‘प्रोक्सीमिटी सेंसर’ की सहायता से यह ‘टू-इन-वन’ लैपटॉप एक्सप्रेस साइन-इन की सुविधा देता है जो उपयोगकर्ता की उपस्थिति जानकर, सिस्टम को सक्रिय कर देता है और ‘विंडो हेलो’ के साथ लॉग-इन करने के लिए तत्काल फेशियल रिकग्निशन (चेहरा पहचानना) शुरू कर देता है।

कंप्यूटर निर्माता ने कहा कि यहां चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES 2019) 2019′ में पेश किया गया लैपटॉप पहचान जाता है कि कब इसका उपयोगकर्ता काम बंद कर दूर जाता है और इसके तुरंत बाद यह बैटरी बचाने तथा सुरक्षा उद्देश्य से लॉक हो जाता है।

प्राथमिक परीक्षण पर आधारित डेल लेटीट्यूड 7400 टू-इन-वन (#Dell Latitude 7400 2-in-1 laptop) अपनी श्रेणी में सबसे लंबी बैटरी लाइफ वाला लैपटॉप है।

कंपनी ने कहा, “इसे एक बार चार्ज करके 24 घंटों तक चलाया जा सकता है, इसमें मौजूद डेल के एक्सप्रेस चार्ज से एक घंटे में यह 80 फीसदी तक चार्ज हो जाता है।”

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close