Trending

512जीबी इंटरनल मैमोरी,8जीबी रैम के साथ Samsung Galaxy Note 9 हुआ लांच

इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो इसे और भी पावरफुल बनाती है और यह लंबा बैकअप भी देती है

नई दिल्ली,12 अक्टूबर: Samsung Galaxy Note 9- Samsung ने अपना फ्लैगशिप Galaxy Note 9  लांच किया है जो की बेहद स्टाइलिश है।

दरअसल, हाल ही में सैमसंग (Samsung) ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को खुश करने का तरीका ढ़ूंढ ही लिया औऱ इस बार यह थोड़ा खास है।

इस बार कंपनी ने इस फोन के स्टाइल पर खासा ध्यान दिया है और दे भी क्यों न आखिर यही नोट सीरीज (Noteseries)  के स्मार्टफोन्स को और भी खास बनाती है।

Galaxy Note 9  की खास बातें-

1- इस फोन में  क्वालकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 दिया गया है।

2- Samsung Galaxy Note 9 के टॉप मॉडल में 512 GB की इंटरनल मेमोरी भी मौजूद है।

3- इस फोन में 8 GB रैम तो दिया ही गया है , साथ ही इसके दूसरे वैरिएंट में सैमसंग का इनहाउस प्रोसेसर Exynos 9810 भी दिया गया है।

4-कलर वैरिएंट कि बात करें तो Galaxy Note 9  कुल चार रंगो में मौजूद है जिसमें ओशन ब्लू, लैवेंडर पर्पल, मैटेलिक कॉपर और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध है।

5- Galaxy Note 9  में 6.4 इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है जो क्वॉड एचडी प्लस है और यह सूपर एमोलेड है। यह एक इमफीनिटी  डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 का है।

6- इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो इसे और भी पावरफुल बनाती है और यह लंबा बैकअप भी देती है।

इस खास Galaxy Note 9  की शुरूआती कीमत लगभल 98,700 रुपए है और इसमें आपको 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी। साथ ही 85,900 रुपए खर्च करके आप 8 GB रैम के साथ 512GB इंटरनल मेमोरी का आनंद उठा सकते हैं।

बता दें की पहले इसकी प्री बुकिंग अमेरिका में शुरू की जाएगी जिसके बाद 24 अगस्त से इसे खरीदा जा सकेगा।

इस बार का Galaxy Note 9  पिछले बार के Galaxy Note 8 के मुकाबले ज्यादा मोटा और भारी है और साथ ही इसमें सैमसंग डेक्स फीचर इन्बिल्ट है जिसकी मदद से इसे मॉनीटर से कनेक्ट कर के कंप्यूटर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस बार सैमसंग (Samsung) ने एस पेन में लो एनर्जी ब्लूटुथ मॉडल दिया है और इसका फयदा यह होगा की इसके जरिए कोई भी ऐप्स रिमोट कंट्रोल हो सकेंगे।

Samsung Galaxy Note 9  में फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से पहला लेंस 12 मेगापिक्सल का और ये वाइड एंगल है तो वहगीं दूसरा कामरा भी 12 मेगापिक्सल का ही है लेकिन वह टेलीफोटो है। इसमें 2X ऑप्टिकल ज़ूम और 10X ऑप्टिकल ज़ूम दिया गया है।

इन सब को देखते हुए यह कहना गलत नही होगा की Galaxy Note 9  के फीचर्स सच में लाजवाब हैं। चरस फ

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close