Shocking: नेगेटिव कमेंट्स की वजह से दो इंटरनेशनल स्टार ने ट्विटर को कहा Bye-Bye

लंदन, 5 जुलाई :  ‘कोरोनेशन स्ट्रीट’ स्टार किम मार्श ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है। वह ट्विटर पर लगातार मिल रही नकारात्मक टिप्पणियों से परेशान थीं। वेबसाइट मिरर डॉट कॉ डॉट यूके के मुताबिक, किम (41) ने पत्रिका ओके के समक्ष यह बयान दिया।

किम ने अपने ब्लॉग में कहा, “जब आप ट्विटर की दुनिया से ब्रेक लेते हो, तब आपको पता चलता है कि इसने अपनी जिंदगी पर काबू पा लिया था। आप इसके आदी हो जाते हो।” 

उन्होंने कहा, “आपको अधिकतर अच्छी टिप्पणियां मिलेंगी लेकिन एक नकारात्मक टिप्पणि पर ही आपका ध्यान रहेगा, जो काफी परेशान करने वाला होता है।”

इससे पहले, 

ब्रिटिश गायक एड शीरन ने ट्रॉलिंग का हवाला देकर ट्विटर को अलविदा कह दिया है। ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, शीरन ने कहा कि जब भी वह ट्विटर पर लॉग इन करते तो वहां नकारात्मक ट्वीट ही पाते थे। 

उन्होंने समाचार पत्र ‘द सन’ को बताया, “मैं जब अपने ट्विटर खाते पर जाता तो वहां पर केवल नकारात्मक टिप्पणियों के अलावा कुछ नहीं मिलता। ट्विटर का मंच इसके लिए है। एक टिप्पणी आपका दिन बर्बाद कर देती है। इसलिए मैंने यह छोड़ दिया।”

शीरन ने कहा कि वह उन लोगों के साथ जुड़े हुए हैं जो उनके पिता की तरह हैं इसलिए उन्हें अजनबियों की जरूरत नहीं है। 

नवंबर 2012 में गायिका अडेल ने भी उन्हें और उनके बच्चे को जान से मारने की ऑनलाइन धमकियां मिलने के बाद ट्विटर को अस्थाई तौर पर अलविदा कह दिया था। 

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close