breaking_news Home slider Uncategorized टीवी-तड़का मनोरंजन

बिग बॉस की विलेन बनी प्रियंका जग्गा, रोहन पर की कई आपतिजनक टिप्पणी

बिग बॉस 10

बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई विलेन के रूप में उभर के आता है। इस बार ‘बिग बॉस’ में प्रियंका जग्गा घर की विलेन बनी दिख रही हैं। जी हां, बिग बॉस के सीजन 10 के पहले हफ्ते में बिग बॉस ने पावर इंडिया वालों यानी की कॉमन लोगों को दी, लेकिन लगता है इन कॉमन लोगों को यह पावर रास नहीं आ रही।

यह सभी कॉमन लोग अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। पहले बाबा जी का लोपा को धमकी देना फिर मनु का झगड़ा और अब प्रियंका ने तो सभी हदे पार कर दी हैं। पहले दिन से वह किसी न किसी सेलेब्रिटी से लड़ती रहती हैं।

अब उन्होंने सेलेब कंटेस्टेंट रोहन मेहरा के प्रति अपमानजनक शब्द कहे। प्रियंका ने देर रात हुकुम की घंटी बजाकर सेवकों को पानी लाने का आदेश दिया। रोहन ने इसका पालन करते हुए पानी लाया, लेकिन गलती से पानी गिर गया। इससे प्रियंका के कपड़े और माइक गीले हो गए और वे गुस्से में भड़क उठीं।

प्रियंका ने चिल्लाते हुए रोहन से कहा, “तू नौकर है मेरा, चल कपड़े धो मेरे। वहीं बात यहां तक पंहुच गई कि उन्होंने रोहन के लिए नीजि आपमानजनक शब्दों का प्रयोग कि और कहा, “बताऊं उस रात की बात। चार साल से जानती हूं। कहां से आया था, क्या करता था। घटिया लड़का। गंदे परिवार का गंदा लड़का। अच्छे से जानती हूं इसको और इसके परिवार को। ये सिखाया तेरी मां ने।”

वहीं बिग बॉस के एक टास्ट में जब बिग बॉस ने पहेली के रूप में पुछा कि किसकी मां बीडी बनाती थी? तो रोहन ने जवाब ने प्रियंका का नाम लिया। हांलाकि, सही जवाब नवीन प्रकाश था। टास्ट खत्म होते ही प्रियंका रोहन पर भड़क गई और उसे बोला कि ‘तेरी मां बनाती होगी बीडी।’