Trending

आकाश अंबानी की शादी में दिल खोलकर नाचे मुकेश अंबानी,नीता अंबानी और बॉलिवुड सेलेब्स…Video

आकाश अंबानी ने अपनी शादी में खुद भी खूब डांस किया और बेटे के साथ पिता मुकेश अंबानी,मां नीता अंबानी व बहन ईशा अंबानी ने भी ताल से ताल मिलाई

नई दिल्ली ,10 मार्च: #Akash AmbaniWedding Video– देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति और रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता (#AkashShlokaWedding) के साथ हो गई।  

आकाश और श्लोका की शादी (#AkashShlokaWedding)9 मार्च को मुंबई में देर रात धूमधाम से संपन्न हुई। इस शादी में तमाम बॉलिवुड स्टार्स (Bollywood celebs)  ने न केवल शिरकत की बल्कि सभी ने खूब मस्ती के साथ दिल खोलकर डांस किया।

आकाश अंबानी (AkashAmbani) ने अपनी शादी में खुद भी खूब डांस किया और बेटे के साथ पिता मुकेश अंबानी,मां नीता अंबानी व बहन ईशा अंबानी ने भी ताल से ताल मिलाई। यहां तक की बॉलिवुड के हॉट स्टार्स (#AkashAmbanibollywoodcelebsdancevideo)रणबीर कपूर, शाहरूख खान, करण जौहर इत्यादि ने भी आकाश और श्लोका की शादी में खासे ठुमके लगाएं।

आप भी देखें इन बॉलिवुड सेलेब्स का धूमधड़ाम वाला डांस आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में….ऊपर…

इतना ही नहीं अगर आप आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी

(#AkashAmbaniShlokaMehtawedding)

मिस कर गए है तो उदास न हो क्योंकि शादी से जुड़ा एक्सक्लूसिव वीडियो (#AkashAmbaniWedding Video) भी हम आपके लिए लेकर आएं  है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी फोटोज और वीडियोज

(#AkashShlokaWeddingphotosvideos)

जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए हम खास आपके लिए उन्हें आपके लिए संजोकर ले आएं।

यहां देखें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का ये वीडियो:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close