breaking_newsHome sliderअन्य ताजा खबरेंलाइफस्टाइल

‘बेड़ा गर्क’ अब आप बुरे फंसे…? इस देश में जा रहे है…? साथ में ‘LAPTOP’ है…? अश्लील फ़िल्में नहीं है..?

लैपटॉप में अश्लील फिल्मों का होना कोई हैरत की बात नहीं है, लेकिन यदि आप अपने लैपटॉप में इन फिल्मों का कलेक्शन रखते हैं तो आपकी यह आदत अब आपके काम आ सकती है, क्योंकि देश ऐसा भी जहां एंट्री करने से पहले आपको अश्लील वीडियो रखना ज़रूरी होता है। आपको लग रहा होगा कि किसी भी देश में जाने के लिए तो वीजा और जरूरी दस्तावेज लगते हैं फिर पो र्न फिल्मों का उससे क्या लेना देना। लेकिन आपकी यही सोच बदल देगी आज की हमारी ये खबर।

दरसल सउदी अरब जाने के लिए लैपटॉप में अश्लील फिल्में होने पर एयरपोर्ट पर आपसे सिक्योरिटी चेकिंग के समय इस तरह के सवाल पूछे जाएंगे कि आपके लैपटॉप में ऐसी फिल्में हैं या नहीं। आपको भरोसा नहीं होता न, आपसे इस तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं, लेकिन ये पूरी तरह से सच है। इस सच का खुलासा हाल ही में एक बिज़नेसमैन ने किया है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्हें अपने काम के सिलसिले में सउदी जाना पड़ा।

एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद जब वो सिक्योरिटी चेकिंग के लिए अपना सामान स्कैन मशीन में रख रहा था,तब वहां खड़े सिक्योरिटी वालों की निगाह उसके लैपटॉप पर गई। लैपटॉप को देखते ही सिक्योरिटी वाले ने उससे सवाल-जवाब करना शुरू कर दिया। उस बिज़नेसमैन को तब और आश्चर्य हुआ जब सिक्योरिटी ने उससे ये सवाल किया कि उसके लैपटॉप में अश्लील मूवीज़ हैं। ये सवाल सुनकर उस बिज़नेसमैन के होश उड़ गए। उसने कहा कि वो बिज़नेस के सिलसिले में जा रहा है, कोई अश्लील मूवीज़ बनाने नहीं। मैं उसका बेहुदा सवाल सुनकर काफी गुस्सा हुआ क्योंकि उस समय मैं अच्छे कपड़े में पूरी तरह से बिजनेस मैन बनकर गया था न कि कोई अश्लील इंडस्ट्री का वर्कर बनकर। लेकिन उन लोगों ने उसकी एक न सुनी और उसका लैपटॉप ऑन करने को कहा और अश्लील मूवीज़ देने को कहा। इस वाक्ये के बाद उन्होंने अपनी आप बीती लोगों की सुनाई। उन्होंने बताया कि मेरा समय बर्बाद हो रहा था, इसलिए मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि उसकी फ्लाइट मिस हो जाएगी, मुझे जाने दें, लेकिन वहां की सिक्योरिटी ने एक नहीं सुनी। अंत में बहुत मनाने के बाद उन लोगों ने उसे जाने दिया। उन्होंने कहा कि मुझे समय नहीं आया कि क्या वह मुझसे वह फिल्में अपने लिए मांग रहा था या फिर वहां पर जाने से पहले सभी यात्रियों के साथ ऐसा किया जाता होगा। खैर, यदि आप भी सउदी जा रहे हैं तो सोच लीजिए कि लैपटॉप साथ में लेकर जाना है या नहीं। हालांकि ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी के साथ ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी कई लोगों के साथ ऐसा हो चुका है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close