breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

पहले चाय वाले थे, आज झूठे चौकीदार बने है,जबकि जनता को रोजगार चाहिए:जयहिन्द

जयहिंद ने कहा कि सिर्फ नारों से जनता का पेट नही भरता, लोगों को रोटी चाहिए, रोजगार चाहिए

भिवानी, 2 अप्रैल : AAP Haryana unit chief Naveen Jaihind slam Modi- मोदी (Modi) नित भाजपा में 2014 में जो सब चाय वाले थे,वे अब झूठे चौकीदार बन गए है,जबकि बेरोजगारी झेल रही जनता को रोजगार चाहिए। झूठे जुमले नहीं। ये कहना है आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिन्द (AAP Haryana unit chief Naveen Jaihind)  का।

उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी दिल्ली मॉडल को आधार बना कर हरियाणा में लोकसभा व विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि जब आप पार्टी दिल्ली में सभी सुविधाएं दे सकती है तो भाजपा हरियाणा में क्यों नही दे सकती। जयहिंद (Naveen Jaihind) ने कहा कि सिर्फ नारों से जनता का पेट नही भरता, लोगों को रोटी चाहिए, रोजगार चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 में झूठ बोले थे और आज भी बोल रही है, पहले सब चाय वाले थे आज सब झूठे चौकीदार बने हुए है। चौकीदार नहीं कमीशनखोर बने हुए है। आज देश का असली चौकीदार अपने परिवार का पालन पोषण तक नही कर पा रहा है।

जयहिन्द भिवानी की जाट धर्मशाला में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) हरियाणा की दस लोकसभा सीटों में चुनावी तैयारियों को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है।

अपने संबोधन में प्रदेशाध्यक्ष ने संघर्ष करते रहने की प्रेरणा देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही मुद्दों को लेकर जनता के लिए लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा से प्रदेश को बचाना जरूरी है इसके लिए जनता को जुमलों की झूठ से बाहर निकालना होगा। जनता को करोड़ों के मालिक बने बैठे इन चौकीदारों से बचाना होगा। इन झूठे चौकीदारों के खिलाफ यह एक धर्म-युद्ध है और सभी क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं को इस युद्ध को जीतने के लिए योगदान देना है।

इस सम्मेलन में लोकसभा संगठन मंत्री जनरल रणवीर यादव, जिला अध्यक्ष पवन हिन्दुस्तानी सहित कई अन्य सदस्य व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − 1 =

Back to top button