breaking_newsHome sliderएजुकेशनजॉब अलर्ट

AIIMS में ग्रेजुएट को मिलेगी 34800 रुपये सैलरी,जल्द अप्लाई करें

नई दिल्ली, 14 मार्च:ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइन्स (AIIMS) ने विभिन्न पदों के लिए भर्तियां निकाली है।

देश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान में नौकरी की चाह रखने वालों के लिए अब सुनहरा अवसर आ गया है।  यहां 700 पदों पर नियुक्तियां होनी है।अगर आप यहां आवेदन के इच्छुक है तो पात्रता से संबंधित जानकारी नीचे पढ़े:

कुल पदः 700

पदों का विवरण: नर्सिंग ऑफिसर/सीनियर नर्सिंग ऑफिसर

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन: उम्मीदवार बीएससी (ऑनर्स)नर्सिंग/बीएससी. नर्सिंग पास होना चाहिए या फिर वह नर्स या मिडवाइफ के रूप में इंडियन नर्सिंग काउंसिल/स्टेट से रजिस्टर्ड होना चाहिए और निर्धारित योग्यताओं के अनुसार उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से जरनल नर्सिंग मिडवाइफरी डिप्लोमा धारक होना चाहिए।

उम्र सीमा: आवेदक की उम्र पदानुसार 21 से 35 वर्ष / 21 से 30 वर्ष होनी चाहिए।

सैलरी: चयनित उम्मीदवारों को वेतन 9300-34800 प्रति माह प्लस ग्रेड पे 4800/4600 रुपये प्रति माह दिया जाएगा।

नौकरी करने का स्थान- ये भर्तियां भोपाल व ऋषिकेश AIIMS के लिए होनी है।

आवेदन शुल्क: सामान्य व ओबीसी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 1,000 रुपये और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए नि: शुल्क है।

कैसे करें आवेदन: उम्मीदवार यहां आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimsbhopal.edu.in पर जाकर लॉग इन करें। सारे दिशा-निर्देश सावधानीपूर्वक पढ़कर अपना ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें,साथ ही सभी जरूरी दस्तावेज साथ में अटैच कर दें। इसके बाद सब्मिट के बटन पर क्लिक करके एप्लीकेशन फीस भर दें। ध्यान दें कि उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र की प्रिंट कॉपी,सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ निम्नलिखित पते पर अंतिम तिथि से पहले या अंतिम तिथि तक भेजनी होगी। एप्लीकेशन फॉर्म भेजने के लिए पता-

प्रशासनिक अधिकारी (एम्स) प्रशासनिक ब्लॉक, मेडिकल कॉलेज भवन की पहली मंजिल, साकेत नगर, भोपाल -462020 (मध्यप्रदेश)

सेलेक्शन प्रोसेस: योग्य उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर होना तय है। इसके लिए उम्मीदवारों का कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट/स्किल टेस्ट संस्थान द्वारा लिया जाएगा और उम्मीदवार का चयन  इन दोनों परीक्षाओं में उसकी परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा।

मुख्य तिथियां:

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 20 मार्च 2018

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − ten =

Back to top button