breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

बॉलिवुड एक्ट्रेस रेखा ने नहीं कराया COVID-19 टेस्ट,न छिड़कने दिया घर में सैनेटाइज़र

कुछ दिन पहले ही रेखा के घर के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोनावायरस ने संक्रमित कर दिया था...

Bollywood actress Rekha denied for COVID-19 test

एक ओर जहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव (Amitabh Bachchan corona positive) होने की खबर खुद ट्विटर पर दी तो दूसरी ओर, एक वक्त पर उनकी गर्लफ्रेंड रही बॉलिवुड अभिनेत्री रेखा ने अपना कोरोना टेस्ट कराने से इंकार कर दिया (Rekha denied for COVID-19 test) है।

इतना ही नहीं, बीएमसी (BMC) के अधिकारी जब उनके बंगले के अंदर सैनेटाइजेशन करने पहुंचे तो उन लोगों को इसकी भी इजाजत नहीं दी गई। 

Bollywood actress Rekha denied for COVID-19 test, not allowed sanitization at home

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही रेखा के घर के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोनावायरस ने संक्रमित कर दिया (Rekha home security guard corona positive) था

इस घटना के सामने आने के बाद उस इलाके के गार्ड्स की टेस्टिंग की गई और उन सभी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

इसके बाद BMC ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इन सभी को COVID-19 सेंटर भेज दिया। दरअसल, यह सभी गार्ड्स एक-दूसरे से मिलते रहते थे, इसलिए इन सभी को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो गया है।

सभी गार्ड्स का टेस्ट कराने के बाद जब BMC की टीम अभिनेत्री रेखा के घर पहुंची तो उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराने से इंकार कर (Bollywood actress Rekha denied for COVID-19 test) दिया।

चूंकि रेखा के घर का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित हो गया था। इसलिए उनके घर के बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट होना था,

Bollywood actress Rekha denied for COVID-19 test, not allowed sanitization at home
अभिनेत्री रेखा

लेकिन सूत्रों से पता चला कि अभिनेत्री रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर के अंदर आने ही नहीं दिया।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जब बीएमसी की टीम रेखा (BMC at Rekha house) के घर पहुंची तब उनसे घर के अंदर आने का कारण पूछा गया।

जब बीएमसी की टीम ने बताया कि वे लोग घर के बाकी सदस्यों का टेस्ट करने आएं है, तो रेखा की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर देकर बाद में बात करने के लिए कह दिया।

Bollywood actress Rekha denied for COVID-19 test, not allowed sanitization at home

बताया जा रहा है कि रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर में सैनिटाइजर छिड़कने की भी अनुमति नहीं दी। फिर इसके बाद टीम ने रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके अपना काम पूरा करने की कोशिश की है।

गौरतलब है कि बॉलिवुड से अभी हाल ही में केवल रेखा के यहां ही कोई काम करने वाला कोरोना संक्रमित हुआ है बल्कि उनसे पहले सारा अली खान, करण जौहर और बोनी कपूर के यहां भी कोरोना संक्रमित पाएं गए है।

Bollywood actress Rekha denied for COVID-19 test

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 11 =

Back to top button