breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Drug case: ड्रग चैट में नाम आया दीपिका पादुकोण का,NCB भेजेगी समन

NCB के हाथ लगी ड्रग चैट में जिन N,J,S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण बताया जा रहा है...

Deepika Padukone name in Drug Chat-NCB to be summoned

मुंबई:रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में अब बड़े बॉलिवुड सितारों के नामों का भी खुलासा हो रहा है। बॉलिवुड ड्रग केस में हॉट दीवा दीपिका पादुकोण के भी नाम का खुलासा हुआ है।

सूत्रों से पता चला है कि अब NCB अगले हफ्ते दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)को भी ड्रग केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput death) की जांच ड्रग एंगल से भी हो रही है। नेशनल नारकोटिक्स ब्यूरो ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार करके 5 अक्टूबर तक के लिए जेल भेज दिया है।

रिया से पूछताछ में बड़ी बॉलिवुड मछलियों के नाम ड्रग के समंदर में आ रहे है। ड्रग केस (Drugs case) में चल रही जांच में पूछताछ के लिए

जहां NCB ने सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजने की तैयारी कर ली है तो वहीं अब फेमस बॉलिवुड स्टार दीपिका पादुकोण को भी पूछताछ के लिए एनसीबी द्वारा समन भेजा जा (Deepika Padukone name in Drug Chat-NCB to be summoned) सकता है।

दरअसल, NCB के हाथ लगी ड्रग चैट में जिन N,J,S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण बताया जा रहा है।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्रग चैट के अनुसार, NCB अब अगले हफ्ते दीपिका पादुकोण को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

गौरतलब है कि टाइम्स नाउ चैनल को NCB के सूत्रों ने बताया है कि ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone name in Drug Chat) जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स (Drugs) की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है।

दीपिका पादुकोण के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’

इस पर करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’

करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, ‘Hash न वीड नहीं।’

गौरतलब है कि बॉलिवुड ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती की जेल में है और उनकी ज़मानत याचिका पर कल सुनवाई होनी है।

बॉलिवुड और ड्रग एंगल में अब रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है,जिन्हें NCB पूछताछ के लिए समन भेजने की तैयारी में (Deepika Padukone name in Drug Chat-NCB to be summoned)है।

NCB के सूत्रों ने बताया है एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

बता दें कि एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को सोमवार को पूछताछ की है।

वहीं, जया शाह और श्रुति मोदी से कल यानी मंगलवार को फिर से पूछताछ की जाएगी। इससे पहले टीम ने दोनों से बीते बुधवार को पूछताछ की गई थी।

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की टैलंट मैनेजर जया शाह से सोमवार को करीब चार घंटे की पूछताछ की।

इस दौरान जया शाह ने फिल्ममेकर मधु मंतेना वर्मा का नाम लिया। एनसीबी ने बुधवार के लिए मधु मंतेना वर्मा से पूछताछ करेगी।

बताते चलें मधु मंतेना वर्मा ने बॉलिवुड की ‘सुपर 30’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘क्वीन’, ‘मसान’ जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

दरअसल, ऐसी खबरें आई थीं कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलिवुड (Bollywood) के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे।

बीते 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था। उन्होंने पूछताछ में कुबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजूपत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करवाती थीं।

 

 

 

 

Deepika Padukone name in Drug Chat-NCB to be summoned

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − four =

Back to top button