breaking_newsHome sliderएजुकेशनजॉब अलर्ट

चाहिए सरकारी नौकरी?10वीं पास बिना एग्जाम केवल इंटरव्यू पर पाएं जॉब

दसवीं पास बिना लिखित परीक्षा जॉब पाएं

नई दिल्ली,9 मार्च: सरकारी नौकरी का नाम आते ही लोगों के दिमाग में एक सुरक्षित नौकरी का ख्वाब आने लगता है। अगर आप भी इसे साकार बनाना चाहते है तो अब मौका है। अगर आप दसवीं पास है और लिखित परीक्षा के बिना सीधे इंटरव्यू के आधार पर नौकरी चाहते है तो यह नया अवसर सिर्फ आपके लिए ही है। 

10वीं पास उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए अपने सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्रों के साथ साक्षात्कार में शामिल होकर इन पदों की भर्ती में शामिल हो सकता है।

दरअसल, इंदिरा गांधी सेंटर फॉर ऑटोमिक रिसर्च ने ट्रेंड अप्रेंटिस के 300 पदों पर रिक्तियां निकाली है। यहां उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर नहीं बल्कि साक्षात्कार के आधार पर होगा। अगर आप भी इन पदों पर भर्ती के इच्छुक है तो यहां आवेदन से जुड़ी सारी जानकारी दी गई है। ध्यानपूर्वक इस जानकारी को पढ़े और इन पदों पर आवेदन करें।

पद का नाम- ट्रेड अप्रेंटिस

 

कुल पदों की संख्या-300

 

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन- इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होना जरूरी है और इसके साथ ही उसके पास आईटीआई का प्रमाणपत्र भी होना चाहिए।

 

उम्र सीमा- आवेदकों की उम्र कम से कम 14 और ज्यादा से ज्यादा 23 साल के दरम्यान होनी चाहिए (09.01.2017 के अनुसार)

 

सेलेक्शन प्रोसेस- उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा।

 

इंटरव्यू की तारीख-  यहां भर्ती के लिए आवेदकों से संस्थान ने सीधे एप्लीकेशन्स मंगाई है और इंटरव्यू की तारीख 13 से 15 मार्च 2018 रखी गई है।

 

ऐसे करें आवेदन- यहां आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.igcar.gov.in पर जाकर 12 मार्च तक आवेदन कर सकते है। उम्मीदवार सीधे इंटरव्यू देकर इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है।

 

इंटरव्यू की जगह-

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को निम्न पते पर जाना होगा:

 

डीएई गेस्ट हाउस, डीएई टॉउनशिप,कलपक्कम- 603102,कंचीपुरम् डिस्ट्रिक्ट, तमिलनाडु।

DAE Guest House, DAE Township, Kalpakkam – 603102, Kancheepuram District, Tamilnadu.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − ten =

Back to top button