breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

क्या कहा, करण जौहर ने अपनी “वसीयत” की है शाहरुख़ खान के बच्चों के नाम

मुंबई,16 मार्च:   लगता है कि करण जौहर ने भी ठान ली है कि वह बॉलीवुड की खबरों में अपना नाम सबसे आगे रखने वाले हैं। तभी तो पिछले कई दिनों से उनकी चर्चा कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक ओर वह कंगना रनोट से पंगा लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी ओर उनकी उस वसीयत से लोगों में सनसनी फैला दी है जिसमें लिखा है कि उनकी जमीन के हकदार शाहरुख के बच्चे भी हैं।

 तो करण जौहर कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है कि आये दिन उनके बारे में मीडिया में ख़बरें देखने सुनने को मिल जाती है। लेकिन इस बार वे अपनी वसीयत को लेकर चर्चा में है।

दरअसल फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी एक वसीयत तैयार की है। करण न जौहर की वसीयत में कई चौकाने वाली बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि करण जौहर की वसीयत के अनुसार उनकी सारी संपत्ति उनके दोनों बच्चो के अलावा शाहरुख़ खान के बच्चो में बराबर बांटी जायेगी। पहले तो इस खबर को सुनकर किसी को भी यकीन नहीं हुआ , लेकिन जांच पड़ताल के बाद पता चला कि आधी—अधूरी ही सही लेकिन इस बात में कुछ तो सच्चई जरूर है। बताया जा रहा है कि मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार करण और शाहरुख़ बेहद करीबी दोस्त है और शाहरुख़-गौरी के बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम को वे अपने बच्चों की तरह ही मानते है। अक्सर वो कहते भी रहे है कि आर्यन उनका बेटा ही है। इसी आधार पर कहा जा रहा है शाहरुख़ खान के बच्चों को भी करण् जौहर ने अपनी वसीयत में हक़दार बनाया है। आपको याद दिला दें कि करण कई बार शाहरुख के बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर दिख जाते हैं। वह उन्हें अपने बच्चों से कम नहीं मानते और शाहरुख के बच्चे भी करण के काफी करीब हैं और उन्हें बहुत प्यार करते हैं। 

इस खबर की मानें तो करन ने कहा है कि आर्यन और सुहाना उनकी वसीयत के दो गोल्डन मेम्बर्स की तरह है। हालांकि इनके बाद करण की जिंदगी में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ के स्टार आलिया, वरुण और सिद्धार्थ को भी वे अपने बच्चो की तरह ही मानते है। और उनकी सफलता पर एक पेरेंट की तरह खुशी जाहिर करते है। हालांकि इस खबर के आने के बाद करण और शाहरुख् की दोस्ती को लोग एक नए तरह के चश्मे से देखने लगे हैं और कह रहे हैं कि करण जिस तरह से शाहरुख से प्यार करते हैं । उसमें कोई शक नहीं है कि वह उनके बच्चों को अपने बच्चों से कम मानते होंगे। हालांकि बात जब गड़गड़ा जाती है जब करण यह कहते हैं कि वह गौरी खाान से भी प्यार करते हैं और उन पर उनका क्रश भी था। ऐसे में समझ नहीं आता कि किसे वह प्यार करते हैं और किस पर उनका सच्चा वाला क्रश है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 5 =

Back to top button