breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें
Trending

MadhyaPradesh:CM शिवराज कोरोना संक्रमित,कांग्रेस का तंज-भाभी जी पापड़ खाओ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना संक्रमित

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Sing Chouhan tested COVID19 positive

भोपाल: कोरोनावायरस (Coronavirus)का आतंक देश में बढ़ता ही जा रहा है। इसकी ज़द में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आ गए है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan)  कोरोना संक्रमित (COVID-19 positive) पाएं गए है। इसकी जानकारी उन्होंने स्वंय ट्वीट करके दी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं।’

उन्होंने ट्वीट करके आगे कहा कि वह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे है। वह कोविड-19 के लिए डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती हो रहे है। साथ ही शिवराज ने कहा कि कोरोना मरीज को ज़िद नहीं करना चाहिए कि होम क्वारंटीन ही रहेंग या अस्पताल नहीं जाएंगे। हमें डॉक्टर्स के निर्देश का पालन करना चाहिए।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले, वह अपना टेस्ट करवा लें।’

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Sing Chouhan tested COVID19 positive

उन्होंने आगे कहा, ‘कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं।

मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी करेंगे।

मैं स्वयं भी क्वारंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहें और गाइडलाइन का पालन जरूर करें।’

शिवराज सिंह चौहान ने अन्य ट्वीट में कहा कि ‘मेरे शुभेच्छुओं ने मेरे लिए जो शुभकामनाएं दी हैं, मैं उसके लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।

 जनता का कोई काम बाधित न हो, इसलिए अस्पताल से काम करता रहूंगा।

आप सभी से आग्रह है कि मास्क पहनें, दो गज की दूरी पर रहें और सभी स्वास्थ्य निर्देशों का पालन अवश्य करें।‘

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Sing Chouhan tested COVID19 positive

गौरतलब है कि भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने और उनके इलाज पर कहा कि ‘मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वो सामान्य आदमी की तरह चिरायु अस्पताल में इलाज कराएंगे। किसी प्रकार की कोई खास सुविधा नहीं चाहिए।’

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज के कोरोना संक्रमित होने पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि शिवराज को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से संपर्क करना चाहिए, जिन्होंने दावा किया था कि ‘भाभी जी पापड़’ एंटीबॉडी का निर्माण कर सकती है।

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, “राशिद अल्वी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को दुर्भाग्य से कोरोना हो गया है। मैं उनसे स्वास्थ की कामना करता हूं। लेकिन उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने इसका इलाज बताया है। शिवराज जी ‘भाभी जी पापड़’ खाएं वो ठीक हो जाएंगे।”

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Sing Chouhan tested COVID19 positive

 

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 6 =

Back to top button