breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनबिजनेसबिजनेस न्यूजलाइफस्टाइल
Trending

फैशन के बिग ब्रैंड Reid & Taylor को नीलाम किया जाए: एनसीएलटी मुंबई

इससे पहले कंपनी को कर्ज से उबारने के सभी उपाय असफल रहे

मुंबई, 6 फरवरी : #NCLT Mumbai orders Reid & Taylor should be auctioned- नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) मुंबई (#NCLT Mumbai) ने कर्ज से लदी टेक्सटाइल और फैशन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी रीड एंड टेलर (Reid & Taylor) की नीलामी के आदेश दिए है।

इससे पहले कंपनी को कर्ज से उबारने के सभी उपाय असफल रहे। एनसीएलटी की मुंबई (NCLT Mumbai) पीठ के बी. एम. मोहन और वी. नाल्लासेनापति ने फैसला सुनाया कि निवेशक एनसीएलटी (NCLT) को अपने निवल मूल्य को लेकर संतुष्ट करने में विफल रहे हैं और इसलिए कंपनी की नीलामी का आदेश देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

इससे पहले कर्मचारी संघ द्वारा प्रस्तावित कई निवेशक और अन्य बोली लगाने वाले पिछले कुछ महीनों से कंपनी को खरीदने के बुनियादी मानदंडों को पूरा करने में असफल रहे थे, जिसके बाद यह आदेश दिया गया।

एनसीएलटी की मुंबई शाखा ने मंगलवार की शाम को अपने मौखिक आदेश में कहा, “हम रजिस्ट्रार और रेजोल्यूशन पेशेवर (आरपी) को सबसे बेहतर कीमत में कंपनी को बिकवाने का हर संभव प्रयास करने के लिए कहते हैं।”

–आईएएनएस

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 7 =

Back to top button