breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Oops! स्टेज पर परफॉर्म करते हुए फट गई वरुण की पैंट, शर्म से हुए पानी-पानी

मुंबई, 3 मार्च:  सोचिए कैसा हो कि कोई बॉलीवुड का सितारा अपने पूरे स्टारडम के साथ अपना शो कर रहा हो और अचानक उसकी पैंट फट जाए। यही हुआ वरुण धवन के साथ जब वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में गए थे और ओवर एक्साइमेंट दिखाते हुए उनकी पैंट फट गई।

v2

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के साथ सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 9 के सेट पर पहुंचे। वरुण खुद स्टेज पर मौजूद थे तो एनर्जी और लोगों में एक्साइटमेंट का लेवल काफी ऊपर चला गया और उनसे एक परफॉर्मेंस की मांग कर दी गई।

v4

एक अखबार की  रिपोर्ट के मुताबिक जब वरुण स्टेज पर पहुंच कर परफॉर्म कर रहे थे तो उनकी पैंट फट गई। हालांकि इससे शायद उन्हें खराब महसूस हुआ हो पर वरुण ने इसे बहुत अच्छे तरीके से मैनेज किया। अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक- शो का हिस्सा सिंगर माल्विका सुंदर की परफॉर्मेंस के बाद उनसे पूछा कि किसी पुरुष में क्या क्वालिटीज देखती है? इस पर माल्विका ने कहा कि उस शख्स को शाहरुख खान की तरह रोमांटिक होना चाहिए और चेन्नई का कुथू डांस आना चाहिए।

v2

क्योंकि वरुण ने यह डांस पहले कभी नहीं किया था तो उसे आजमाने के लिए वह स्टेट पर पहुंच गए और माल्विका को जॉइन किया। हालांकि इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि उनकी पैंट बहुत टाइट है। लेकिन माल्विका और फैन्स को निराश नहीं करने की कोशिश में वह कंटेस्टेंट के निर्देशों को फॉलो करते रहे और नतीजा यह हुआ कि उनकी पैंट फट गई। नतीजा यह हुआ कि वरुण स्टेज पर एक बहुत ही अजीबोगरीब हालत में थे। इसके बाद करण वाही ने स्टेज पर आकर माहौल को संभाला। हालांकि इस सबके बावजूद न तो उनका एनर्जी लेवल बदला और न हीं उनका मूड। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सितारे के साथ ऐसा हुआ हो। अगर आपको याद हो  तो एक बार अनुपमा चोपड़ा के शो में दीपिका पादुकोण भी अनजाने में लाल रंग के फटे हुए कोट को पहनकर चली गई थीं। उसके बाद जब लोगों ने उनकी तस्वीरें देखी तो उनकी खूब आलोचना हुई थी।

v5

खैर, वरुण की फिल्म की बात करें तो बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्टर शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होगी। फिलहाल आलिया और वरुण देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, इस दौरान वह अपने फैन्स से भी मिल रहे हैं।

साभार-गूगल
साभार-गूगल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 18 =

Back to top button