breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुड

आखिर क्यों प्रियंका करना चाहती थी इस लड़की का यूज, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

इन दिनों एक लड़की की तस्वीर इंटनेट पर खूब धमाल मचा रही है। वजह है उस लड़की का प्रियंका से खास कनेक्शन। अब आप सोच रहे होंगे कि पाकिस्तान की इस लड़की का भला भारत की प्रियंका से क्या लेना देना। लेकिन लेना देना है जनाब और ऐसा हम नहीं बल्कि वह खुद बोल रही हैं।

पाकिस्तानी मॉडल जाले सरहदी ने हाल ही में अपने प्रियंका चोपड़ा कनेक्शन के बारे में खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के बॉडी डबल का काम करने के लिए ऑफर दिया गया था। प्रियंका चोपड़ा से तुलना किए जाने पर मजाक करते हुए ज़ाले ने एक अखबार को बताया, मैंने उस साल काम की शुरुआत की थी जिस साल पाकिस्तान में भारतीय चैनल बैन हुए थे और प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं। मुझे याद है कि मैं एक शो होस्ट कर रही थी। मुझे देखकर सभी को लगा कि मैं प्रियंका चोपड़ा हूं। इस बात की शुरुआत तभी से हुई। मैं शर्त लगा सकती हूं कि अबतक प्रियंका भी मेरे बारे में जान चुकी होंगी। उन्होंने तो यह भी कहा कि प्रियंका ने ही अपने टीम से मेरे बारे में और जानकारी लेने को कहा था। वह चाहती थी कि मुझे अपने लिए इस्तेमाल करें, लेकिन मैंने उस समय उनके इस ऑफर को न कह दिया।

प्रियंका चोपड़ा और पाकिस्तानी मॉडल जाले सरहदी (साभार-गूगल)
प्रियंका चोपड़ा और पाकिस्तानी मॉडल जाले सरहदी (साभार-गूगल)

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, एक बार एक इंडियन एक्टर जिसके साथ वह काम कर चुकी थीं। उन्होंने ज़ाले की तस्वीरें अपने दोस्तों और एजेंट्स को भेजी थीं। उस वक्त भारत से किसी ने उन्हें प्रियंका का बॉडी डबल का काम ऑफर किया।

बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा की एक डुप्लिकेट सामने आई थीं। नवप्रीत बंगा नाम की यह लड़की एक यूट्यूबर और एक फिटनेस ब्लॉगर हैं। उनकी शक्ल भी प्रियंका से मिलती है। जिस वक्त उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं। वह अचानक सुर्खियों में आ गई थीं। उन्हें कई लोगों ने फॉलो किया और कई तो उन्हें अब प्रियंका के नाम से संदेश भी भेजते हैं।

प्रियंका चोपड़ा जल्द हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ द रॉक लीड रोल में हैं। इस फिल्म में प्रियंका नेगिटिव किरदार में हैं। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। प्रियंका फिलहाल इसी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। खबर है कि द रॉक इस फिल्म की प्रमोशन के लिए भारत आ सकते हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड कोस्टार विन डीजल भारत आए थे। उम्मीद लगाई जा रही है कि प्रियंका भी जल्द ही अब अपने साथ किसी बॉलीवुड एक्टर को लेकर आएंगी और यहां पर अपना जलवा बिखेरेंगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − five =

Back to top button