breaking_newsHome sliderटीवी-तड़काबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

कपिल शर्मा पर जमकर निकाली सुनील ग्रोवर ने भड़ास, बोले इंसानों को भी सम्मान दो समझे!

मुंबई, 22 मार्च :कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद लगातार गरमाते जा रहा है। कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। इस खबर के सामने आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई भी दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। इस मामले में अब तक सुनील ग्रोवर का कोई भी बयान सामने नहीं आया था। लेकिन, अब सुनील ग्रोवर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा को तगड़ा जवाब दिया है। सुनील ने कपिल को सलाह दी है कि वो जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू करें। सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटर शेयर किया है, जिसके जरिये उन्होंने कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया है। सुनील ने लिखा है, भाई जी हां, आपने मुझे गहरा दुख पहुंचाया है। आपके साथ काम करने बहुत कुछ सीखने को मिला है। आपको सिर्फ एक सलाह देना चाहता हूं, जानवरों के अलावा, आप इंसानों को भी सम्मान देना शुरू कर दीजिये।

इस बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि मैं इस बात से दुखी तो हैं लेकिन मैं इस मामले को ज््यादा खींचना नहीं चाहता। उन्होंने कपिल की माफी और प्रतिक्रिया पर बात करते हुए उन्होनें कहा कि वो इस बारे में सबकुछ वक्त आने पर बता देंगे। अगर कपिल मेरे घर आना चाहते हैं तो उनके स्वागत है पर शो पर वापिस जाना या नहीं जाना मेरे हाथ में है और सिर्फ मैं फैसला लूंगा। आपको बता दें कि कहा जा रहा था कि कपिल के साथ अपने झगड़े के बाद सुनील शो को छोड़ देंगे और उनके ओपन लेटर से भी यही लग रहा था, लेकिन अभी सुनील कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

पहले भी हुआ है मनमुटाव

सुनील ग्रोवी को कपिल शर्मा के कलर्स पर आने वाले “कॉमेडी नाईट्स विद कपिल” में निभाए गुत्त्थी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली, लेकिन अचानक न जाने क्या हुआ कि सुनील उनका शो छोड़कर चले गए। यह पहली दफा था जब सुनील और कपिल के रिश्ते में खटास आई थी, हालांकि सुनील का शो मैड इन इंडिया कुछ दिन आया, लेकिन वह फ्लॉप रहा और वो वापिस कपिल के शो पर लौट आए।

इसके बाद कपिल शर्मा के सोनी पर आ जाने के बाद सुनील के किरदार मशहूर गुलाटी को इतनी लोकप्रियता मिली की वो मशहूर गुलाटी के शोज़ करने लगे और जानकारों का मानना है कि यही मुख्य रुप से उनकी लड़ाई का कारण भी रहा है। दरअसल कपिल को यह कतई पसंद नहीं है कि उनके साथ काम करने वाले कलाकारों को लोग उनसे ज्यादा पसंद करें और विदेश में जब उन्होंने देखा कि मशहूर गुलाटी को लोग उनसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं तो उनका खून खौल गया और वह बेकाबू हो गए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 3 =

Back to top button