breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या लेटेस्ट अपडेट: क्राइम ब्रांच की टीम सुशांत के घर पहुंची

सुशांत के पिता कल 11 बजे मुंबई जाएंगे। फिलहाल परिवार मुंबई में ही सुशांत के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत का आकस्मिक निधन हो गया है। उन्होंने महज 34 वर्ष की उम्र में अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी जांच अब मुबंई पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी कर रही है।

यह एक हाईप्रोफाइल केस है इसलिए मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ और तफ्तीश के लिए सुशांत सिंह राजपूत के ब्रांदा मुंबई स्थित घर पहुंची (crime branch team reached mumbai home)। सुशांत सिंह डिप्रेशन के शिकार थे। पुलिस अब उनके डॉक्टर से भी पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि सुशांत के पिता कल 11 बजे मुंबई जाएंगे।

फिलहाल परिवार मुंबई में ही सुशांत के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है। पुलिस सुशांत सिंह की बहन से भी पूछताछ कर रही है।कपूर अस्पताल में सुशांत सिंह का पोस्टपार्ट्म चल रहा है।

प्राप्त रिपोर्ट्स से पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की इसी वर्ष नवंबर में शादी होने वाली थी। परिवार ने फिलहाल लड़की के नाम का  खुलास नहीं किया है।

सुशांत के पिता कल तक मुंबई पहुंच जाएंगे और मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार होगा।

Sushant Singh Rajput’s suicide latest update

इससे पहले,

बॉलिवुड  का चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत सिंह राजपूत ने  रविवार, 14 जून अपने मुंबई के बांद्रा आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर (Sushant Singh Rajput’s suicide) ली।क्राइम ब्रांच की टीम सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर पहुंच गई है।

उनकी आत्महत्या से पूरा बॉलिवुड (Bollywood) जगत स्तब्ध है। उनके शव को पोस्टमार्ट्स के लिए लेकर जाया गया है। हालांकि आत्महत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 6 महीनों से डिप्रेशन में थे।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 14 जून की दोपहर 12:45 मिनट पर उनके दरवाजे को तोड़ा गया और उनके नौकर के बताने पर पुलिस को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जिस कपड़े से फांसी का फंदा बनाया वह हरे रंग का था।

हर कोई शॉक्ड है कि इतना लोकप्रिय और सफल स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मात्र 34 साल की उम्र में आत्महत्या आखिर कैसे कर सकता है।

Sushant Singh Rajput’s suicide latest update

सुशांत सिंह राजपूत की  आत्महत्या पर सिर्फ फैंस,बॉलिवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि नामचीन राजनीतिक हस्तियां भी क्षुब्ध है। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput death)पर पीेएम मोदी, राजनाथ सिंह, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, सचिन तेंदुलकर और सभी सेलेब्स ने ट्वीट करके दुख जताया। 

Sushant Singh Rajput’s suicide PM Modi Bollywood celebs gives tribute

जानियें सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन पर किसने-क्या कहा:

पीएम मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर जताया दुख

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक चमकदार और जवान अभिनेता बहुत जल्दी चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में उम्दा काम किया था।

मनोरंजन जगत में उनकी कामयाबी को कई लोगों ने इंस्पायर किया। अपने पीछे वे कई यादगार परफॉर्मेंसेज छोड़ गए। उनके जाने से मैं स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनकी फैमिली और फैंस के साथ है। ओउम शांति !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताते हुए कहा कि ‘भारत के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और शॉकिंग मौत ने करोड़ो फैंस को तोड़ दिया है।  टीवी और फिल्मों मेंउनकी बेमिसाल परफॉर्मेंस को हमेशा याद किया जाएगा।’

अक्षय कुमार सुशांत के निधन से स्तब्ध है

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए कहा है कि मैं शॉक्ड हूं और कुछ कहने की हालत में नहीं हूं।

 सोनाक्षी सिन्हा ने भी जताया दुख

‘दबंग’ गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से बुरी तरह से  चौंक गई है। 

अजय देवगन ने जताया दुख

एक्टर अजय देवगन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर बेहद दुखी करने वाली है। कितना बड़ा नुकसान है। उनके परिवार को भगवान हिम्मत दे।’ 

Sushant Singh Rajput’s suicide latest update

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

Back to top button