बॉलिवुड-हॉलिवुड

Brahmastra Trailer रिलीज,फैंस हुए क्रेजी,इस बड़ी गलती के कारण ट्रोलर्स ने ट्रेंड किया #boycottBrahmastra

'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज होते ही जहां छा गया तो वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों को इसे देखकर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने हैशटैग #boycottBrahmastra भी ट्रेंड करना शुरू कर दिया।इसके पीछे एक बड़ा कारण है।

Share

Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेडेट अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र'(BRAHMĀSTRA)का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया।

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर(Brahmastra Trailer release)देखकर फैंस पूरी तरह क्रेजी हो गए है। फिल्म के ग्राफिक्स,एक्शन,स्टंट्स की तुलना फैंस हॉलिवुड से कर रहे है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है,लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को जो रिस्पॉन्स मिला है,उससे देखकर फैंस इसे अभी से ब्लॉक-बस्टर हिट बता रहे(Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend)है।

बॉलिवुड(Bollywood)एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए बेहद खास है।

चूंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार पनपा था और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले शादी(Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding)भी कर ली।

इसलिए कहा जा सकता है कि यह फिल्म दोनों के लव रिलेशन से लेकर शादी के बाद तक की पहली फिल्म है।

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज होते ही जहां छा गया तो वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों को इसे देखकर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने हैशटैग #boycottBrahmastra भी ट्रेंड करना शुरू कर(Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason) दिया।

इसके पीछे एक बड़ा कारण है।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर इस समय हर जगह छाया हुआ है। रणबीर कपूर की दमदार ऐक्टिंग और आलिया भट्ट संग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही(Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend) है।

ट्रेलर में भरपूर ऐक्शन और एडवेंचर देखने को मिल रहा है। वीडियो देख लोगों को रोंगटे तक खड़े हो गए हैं।

कई लोग इसकी तुलना हॉलिवुड मूवी से भी कर रहे हैं।

इस बीच यूजर्स ने ट्रेलर में कुछ ऐसा नोटिस कर लिया, जिसकी वजह से उनका गुस्सा फूट पड़ा (Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason) है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के ट्रेलर को जहां एक और शानदार रिस्पॉन्स मिला। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री से फैंस फूले नहीं समा रहे तो वहीं ट्रोलर्स भी दोनों को जमकर सुना रहे है।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के ट्रेलर में न सिर्फ एक्शन,एडवेंचर,इमोशन और लव देखने को मिला है,बल्कि मौनी रॉय का रोंगेट खड़े कर देने वाला लुक भी काफी डरा रहा है।

इतना ही नहीं, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की शानदार आवाज और एक्टिंग ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।

फिल्म सस्पेंस,एक्शन और लव से भरपूर दिख रही है। इसलिए जहां एक ओर फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है,

तो वहीं ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के ट्रेलर में कुछ लोगों या कहें कि ट्रोलर्स ने कुछ इतनी बड़ी गलती पकड़ ली है कि वह सारा गुस्सा ब्रह्मास्त्र पर निकाल रहे है और इस फिल्म का बायकॉट करने की मांग कर रहे (Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason)है।

इसके लिए ट्रोलर्स ने बकायदा हैशटैग #boycottBrahmastra ट्रेंड किया है।

जानें #boycottBrahmastra क्यों ट्रेंड कर रहे है लोग-#boycottBrahmastra-here-reason

दरअसल, फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के ट्रेलर के कुछ स्क्रीनशॉट लोगों ने वायरल किए है,जिनमें फिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर मंदिर में घुसते हुए उछलकर घंटी बजाते है।

यहां पर लोगों ने नोटिस किया है कि रणबीर कपूर जब मंदिर में घुसते है और घंटी बजा रहे है तो उन्होंने जूते पहने हुए(Ranbir Kapoor enters in Temple with shoes) है।

मंदिर में जूते पहनकर घंटी बजाने का सीन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा रणबीर कपूर,अयान मुखर्जी और फिल्म ब्रह्मास्त्र पर फूट पड़ा(Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason)है।

बस इसी कारण ये ट्रोलर्स ब्रह्मास्त्र फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे है।

इतना ही नहीं, इन लोगों ने बकायदा रणबीर कपूर का जूते पहनकर मंदिर जाने और घंटी बजाने वाले सीन की फोटो को घेरा बनाकर हाईलाइट करके वायरल किया है।

Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason

अन्य यूजर ने लिखा है कि जूते पहनकर मंदिर में घुसना।हम ऊर्दूवुड से और क्या उम्मीद कर सकते है। यही उम्मीद की जा सकती है.. बॉलिवुड कभी भी सनातन धर्म को हर्ट करने का मौका नहीं छोड़ता है।’

दूसरे यूजर ने भी इसी बात को नोटिस कर लिया और फोटो में घेरा बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जूते पहनकर मंदिर की घंटियां बजाना… यही साउथ और हिंदी फिल्मों का अंतर है… साउथ इंडस्ट्री हिंदू कल्चर का सम्मान करती है।’

Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason

 

 

 

सुशांत के फैंस भी ट्रेंड में हुए शामिल

Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के कुछ फैंस भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं और उन्हें पुरानी बातें याद आ गई हैं, जहां आलिया भट्ट ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक टास्क के दौरान सुशांत को किल करने का ऑप्शन चूज किया था।

इसके साथ ही कई लोगों को करण की वो पार्टी भी याद आ गई, जिसमें रणबीर सहित तमाम सिलेब्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगे थे।

 

Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को होगी रिलीज
जहां तक फिल्म ब्रह्मास्त्र की  रिलीज डेट की बात है तो यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है।
इसे दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा।
फिल्म को बनाने में अयान मुखर्जी को 8 साल का समय लगा है। पहली बार आलिया और रणबीर भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन,मौनी रॉय और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अहम रोल प्ले किया है।

फिल्म के VFX सीन की जमकर तारीफ हो रही है और बैकग्राउंड म्यूजिक ने भी लोगों का दिल जीत लिया है।

इसका ‘केसरिया’ गाने का टीजर पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

Brahmastra-Trailer-release-Fans-excited-trollers-trend-#boycottBrahmastra-here-reason

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।