breaking_newsराशिफल
Trending

17 मई राशिफल : मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक..

17 मई 2020 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 17th-May-2020 star-signs-zodiac-signs

17 मई  राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे। दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएँ, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। वैवाहिक जीवन का आनन्द लेने के पर्याप्त मौक़े हैं आज आपके पास।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें। मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएँ। मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है। निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी। आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 17th-May-2020 star-signs-zodiac-signs

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आप धार्मिक कार्य, पूजा-पाठ आदि में व्यस्त रहेंगे। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। मन भी चिंता रह सकता है। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। आज भाग्य में परिवर्तन का अच्छा योग है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। रोमांस का मौसम है। आज के दिन घटनाएँ अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे। लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी। आपकी बुद्धि एवं तर्क से आपके कार्य में सफलता मिलने के योग हैं। व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें।पुरानी चुनौतियों से निपटने के लिए आपको नई बात समझ आ जाएगी। कोई ऐसी नई बात सीखने को मिलेगी, जो आने वाले दिनों में आपको बड़ा फायदा देगी।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 17th-May-2020 star-signs-zodiac-signs

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

अन्य व्यक्ति भी आज आपके जीवन में आ सकते हैं। पर्यटन या प्रवास का आयोजन हो सकता है।आज दिन का प्रारं आनंदप्रमोद और मित्रों की भेंट से होगा। किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज निर्णय लेने में विलंब न करें। प्रतिस्पर्धा में सफलता के योग हैं। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। किए गए कार्य फलीभूत होंगे। लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 17th-May-2020 star-signs-zodiac-signs

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आप माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें। रोमांस को झटका लगेगा और आपके क़ीमती तोहफ़े भी आज जादू चलाने में विफल रहेंगे। लाभदायक दिन है, इसलिए कोशिश करें और आगे बढें। आज आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुःखी कर सकता है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 17th-May-2020 star-signs-zodiac-signs

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =

Back to top button