breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

23 अप्रैल राशिफल : आज आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता ऑनलाइन करेंगे

23 अप्रैल 2020 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,गुरूवार

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 23rd-April-2020 starsigns-zodiac-signs

3 अप्रैल राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा। थोड़ा सी बीमारी आपको परेशान करेंगी l खान-पान पर विशेष ध्यान दे l आपके प्रियजन आप के लिए चिंता करेंगे l आप सबका दिल जितने की कोशिश करेंगे l 

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम करें। यह बदलाव आपके लिए एक शुभ संकेत लेकर आता है l कभी जिंदगी हमसे बहुत कुछ अलग चाहती है और हम जिंदगी से कुछ और l परिवार का साथ मिलेगा l

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आप बहुत ही रोमांटिक बीहेव करेंगे l आपके प्यार के रिश्ते में एक जादूई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें। आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है। लेकिन आप का रोमांटिक मूड सब ठीक कर देगाl आज आपका दिन खबसूरत है l 
astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 23rd-April-2020 starsigns-zodiac-signs

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

दफ़्तर में सर दर्द होने की संभावना है। आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता हैl आज जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा। ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें। 

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

अपने जीवनसाथी का बोझ दूर करने के लिए घरेलू कामकाज में हाथ बटाएँ। इससे आपको साथ में काम करने का आनंद मिलेगा और जुड़ाव महसूस होगा। आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है। इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएँ, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है। 

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

एक अहम प्रोजेक्ट- जिसपर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे- टल सकता हैl मानसिकरूप से चिंता से मन व्यग्र रह सकता है। शंका और उदासी छायी रह सकती है। किसी कारणवश दैनिक कार्यों में विध्न आ सकते है। व्यवसाय में सहकर्मियों का सहयोग आज नहीं के बराबर मिलेगा।
astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 23rd-April-2020 starsigns-zodiac-signs

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है। कामकाज के दौरान तनाव आपकी मानसिक शान्ति भंग कर सकता है। ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन भी बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। कार्यालय में सहकर्मचारीयों का सहयोग आपको मिलेगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है।आज आपका मन लोगों से मिलने में ज्यादा लगेगा। कुछ नए दोस्त आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है।
astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 23rd-April-2020 starsigns-zodiac-signs

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज कोई झूठा आरोप लगे ऐसा दिन है इसलिए अपनी वाणी पर कंट्रोल रखे। आपके लिए आज का दिन विपरीत ही रहने वाला है। शांति से काम करे और किसी के बिच बचाव में न आये। किसी की वस्तु को सँभालने का भी जिम्मा आज अपने ऊपर न ले*

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता ऑनलाइन के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। अपने पारिवारिक सदस्यों को तय नहीं करने दीजिए कि आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फ़ायदा उठाएँ।
astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 23rd-April-2020 starsigns-zodiac-signs

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + seventeen =

Back to top button