breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनफैशन - aराशिफललाइफस्टाइल
Trending

31 दिसंबर राशिफल : आप मेहनत करने के पक्ष में बिल्कुल नही रहेंगे लेकिन कुछ…

31 दिसंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, मंगलवार

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-31st-december-2019

31 दिसंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, मंगलवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

मानसिक रूप से चंचल रहेंगे। काम के समय मनोरंजन आज भारी पड़ सकता है ध्यान दें। आपका ध्यान काम पर कम और सुखोपभोग पर अधिक रहेगा लेकिन कार्य क्षेत्र पर मध्यान बाद स्थिति अनुकूल रहने से धन संबंधित समस्या नही रहेगी। नौकरी वाले लोग अन्य की अपेक्षा अधिक निश्चिन्त रहेंगे।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

कुछ काम बेमन से भी करने पड़ेंगे लेकिन इसका फल निकट भविष्य में मंत्रियों जैसा सम्मान दिलाएगा। कार्य व्यवसाय में अन्य लोगो की अपेक्षा कम मेहनत से लाभ अर्जित कर लेंगे। महिला वर्ग नई-नई फरमाइशें करके घर का बजट बिगाड़ेंगी।  पारिवारिक संबंधो को जोड़ कर रखने का प्रयास करें। 

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

कार्य क्षेत्र पर सप्ताह लंबे समय तक लाभ देने वाले सौदे हाथ लग सकते है। व्यवसायी वर्ग की मानसिकता जोखिम वाले कार्यो से शीघ्र पैसा बनाने की रहेगी इसमे सफल भी रहेंगे। भाई-बंधुओ का सहयोग इस सप्ताह अपेक्षाकृत कम ही रहेगा।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-31st-december-2019

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

सेहत नरम रहने से स्वभाव मे चिढ़चिढ़ापन आएगा फलस्वरूप किसी प्रियजन से मन मुटाव के प्रसंग बनेंगे। आर्थिक कारणों से चिंता बैचेनी रहेगी। कार्य क्षेत्र पर मन कम लगेगा। कानूनी उलझनों में फंसने की संभावना है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

सरकारी क्षेत्र से आश्चर्यजनक परिणाम मिलने से उत्साह बढेगा लेकिन अधिकारी वर्ग से बना कर रहें अन्यथा परिणाम उल्टे हो सकते है।कार्य क्षेत्र पर  स्थिति आपकी पकड़ में रहेगी मनचाहा लाभ मिलने से उत्साह वृद्धि होगी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आपकी मामूली गलती का पारिवारिक प्रतिष्ठा पर गलत प्रभाव पड़ सकता है। परिजनों की असंतोषी प्रवृति के कारण घरेलू वातावरण आज लगभग अशांत ही रहेगा। कार्य क्षेत्र पर मंदी के बाद भी जरूरत के अनुसार लाभ अवश्य हो जायेगा। किसी भी महत्त्वपूर्ण निर्णय को लेने से पहले एक बार लाभ हानि की समीक्षा अवश्य करें।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-31st-december-2019

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आपके संपर्क में जो भी आएगा वह कुछ ना कुछ खुशिया ही देकर जाएगा। व्यवहार कुशलता से अपने काम बना लेंगे। आर्थिक रूप से सप्ताह मध्यान तक उलझन बढ़ाएगा इसके बाद धन की आमद होने से स्थिति सुधरेगी। व्यवसायी वर्ग को अनुबंध पाने के लिए खर्च करना पड़ेगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

पल पल में बदलती मनोदशा खुद के साथ अन्य लोगो को भी परेशानी में डालेगी। किसी भी कार्य मे एक बार मे निर्णय नही ले सकेंगे। धर्म कर्म अथवा टोन टोटके में रुचि लेंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

कार्य क्षेत्र अथवा घर मे हानि होने के योग बन रहे है प्रत्येक कार्य देखभाल कर ही करें। व्यापार में निवेश अथवा वस्तुओ पर खर्च आज ना करें। व्यवसायी वर्ग संतोषी वृति अपनाने से ही आज मानसिक रूप से शांत रह सकते है।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-31st-december-2019

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

काम-धंधा ज्यादा उम्मीद नही रहेगी लेकिन नए लोगो से पहचान भविष्य के लिये अवश्य लाभ के मार्ग खोलेगी।शिथिलता बनेगी परन्तु व्यस्तता के कारण महसूस नही होगी। एक से अधिक क्षेत्र में भाग्य आजमाएंगे। आप संबंधों के प्रति ईमानदारी दिखाएंगे l 

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आप मेहनत करने के पक्ष में बिल्कुल नही रहेंगे लेकिन कुछ ना कुछ काम लगे रहने से बेमन से मेहनत करनी ही पड़ेगी। लापरवाही भी आपमें कुछ अधिक ही रहेगी महत्त्वपूर्ण कार्यो में टालमटोल का नतीजा हानिकर हो सकता है। आर्थिक कार्य मे कुछ ना कुछ व्यवधान अवश्य आएंगे परन्तु धैर्य ना त्यागे कर्म करते रहे l

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

घर मे किसी के गलत आचरण के कारण शांति भंग भी होगी। कार्य व्यवसाय पर अन्य लोगो के ऊपर ज्यादा निर्भर रहना पड़ेगा जिसके परिणाम स्वरूप आशानुकूल लाभ से वंचित रहेंगे फिर भी खर्च चलाने लायक धन मिल जाएगा। महिलाये घरेलू कामो पर कम ही ध्यान देंगी।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-31st-december-2019

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 1 =

Back to top button