breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Bhoot:The Haunted Ship Trailer-विक्की कौशल की ‘भूत’ के डरावने ट्रेलर को देख जमेगा खून

'भूत- द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है...

मुंबई: Bhoot: The Haunted Ship Trailer release: लंबे वक्त बाद हॉरर फिल्मों की श्रेणी में एक नई फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कि फिल्म ‘भूत’ का ट्रेलर (#BhootTrailer) काफी डरावना है।

इसमें विक्की कौशल जिसका नाम पृथ्वी है वह सी बर्ड (हॉन्टेड शिप) पर एक सर्वे अधिकारी के रूप में वहां गए हैं। विक्की जिस जहाज पर गए हैं। वहां अनेक रहस्यमयी कहानियां हैं।

भूतों के जहाज का दौरा करने के बाद, विक्की कई डरावनी चीजों का अनुभव करना शुरू कर देते हैं और फिर अचानक वह उन भूतों की चुंगल में फंस जाते है।

 वह समझ नहीं पाते हैं कि उनके साथ सब कुछ हकीकत में होता है या केवल सपनों में रहा है।

भूत का ट्रेलर वाकई में डरावना लग रहा है। विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी है। ‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot: The Haunted Ship) फिल्म तीन फिल्मों की एक सीरीज है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शशांक खेतान-करण जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन भानु प्रताप सिंह ने किया है।

‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ के ट्रेलर (Bhoot: The Haunted Ship Trailer release) को सोशल मीडिया में मिक्स रिएक्शन मिल रहे है। किसी को यह फिल्म बेहद डरावना लग रहा है तो कोई इसमें कॉमेडी देख रहा है।

आप भी देखें ‘भूत- द हॉन्टेड शिप’ का ट्रेलर (Bhoot: The Haunted Ship Trailer release) और इसपर लोगों के रिएक्शन:


 


 


 
 
 
 

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − nine =

Back to top button