breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13: सिद्धार्थ शुक्ला से हुआ पंगा, तो मेकर्स ने इस सदस्य को BB हाउस से बाहर कर गेम खेला गंदा!

Bigg Boss13: शहनाज गिल नहीं ये सदस्य हुआ है बिग बॉस से बाहर,मेकर्स पर लग रहे फिक्सिंग के आरोप

मुंबई : Bigg Boss 13 weekend elimination: बिग बॉस13 (Bigg Boss 13)अब तक का सबसे सुपर-डुपर हिट सीजन रहा है और हो भी क्यों न? इस सीजन में बिग बॉस ने खुद अपने ही बनाएं सारे नियमों की खुलेआम धज्जियां जो उड़ाई है।

फिर चाहे वो फिजिकल वायलेंस हो, वोटिंग का झूठा खेल हो या फिर बाहर की बातें घर में जानबूझकर करना और सबसे ज्यादा पक्षपात।

बिग बॉस 13 के फिनाले (Bigg Boss13 finale) में अब बस 12 दिन ही बचे है। शो के आखिरी पड़ाव से पहले बिग बॉस के घर से कौन बाहर हो रहा है (Bigg Boss 13 weekend elimination)? यह जानने की उत्सुकता सभी को है।

इस हफ्ते बिग बॉस13 (Bigg Boss13) के घर से बेघर होने के लिए तीन सदस्य नॉमिनेट है- सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz  Kaur Gill) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ।

Bigg Boss 13 weekend elimination
BiggBoss13weekendelimination-VishalAdityaSinghevictedBB13_optimized

हालांकि आरती सिंह भी नॉमिनेट थी लेकिन हमेशा की तरह मेकर्स ने स्मार्ट खेलते हुए उन्हें वापस विकास गुप्ता और शहबाज के सपोर्ट से बचा लिया।

Bigg Boss13: शहनाज गिल नहीं ये सदस्य हुआ है बिग बॉस से बाहर,मेकर्स पर लग रहे फिक्सिंग के आरोप

यानि इस वीकेंड में आरती सिंह नॉमिनेशन से बच गई। अब रविवार के वीकेंड के वार में एक प्रोमो  दिखाया गया, जिसमें सलमान खान शहनाज कौर गिल (Shehnaaz  Kaur Gill) को बिग बॉस के घर से बाहर करते है और रश्मि व सिद्धार्थ और शहनाज खूब फूट-फूटकर रोते है।

BiggBoss13weekendelimination-SHEHNAAZKAURGILLSAFE_optimized

अगर शहनाज के फैंस को लग रहा है कि वो बेघर हो गई है। तो खुश हो जाइये चूंकि फ्लिप मास्टर शहनाज कौर गिल इस हफ्ते बिल्कुल सुरक्षित (Shehnaaz Kaur Gill Safe) है और यह पूरा का पूरा ड्रामा केवल टीआरपी के लिए गढ़ा गया है।

कौन हुआ बेघर?Bigg Boss 13 weekend elimination:

बिग बॉस मेकर्स ने जिस चलाकी से आरती सिंह को सेफ कर दिया। उससे बिग बॉस (Bigg Boss) फैंस और खुद घरवालों को भी पहले से ही शक था कि विशाल आदित्य सिंह इस हफ्ते बाहर जा सकते है और हुआ भी यही है।

जी हां, हम अपने सोर्सेज से कंफर्म खबर लाएं है कि इस वीकेंड का वार (weekend ka Vaar) जोकि आज रात सोमवार को प्रसारित हो रहा है। सलमान खान विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस13 से बाहर कर (Vishal Aditya Singh evicted BB13)देंगे।

BiggBoss13weekendelimination-VishalAdityaSinghevicted-2_optimized
विशाल आदित्य सिंह

विशाल को सिद्धार्थ और शहनाज से कम वोट मिले है। कम वोटों के चलते विशाल आदित्य सिंह इस वीकेंड बिग बॉस13 के घर से बाहर हो गए (Vishal Aditya Singh evicted BB13) है।

यह आसिम रियाज (Asim Riaz) की टीम के लिए एक बड़ा झटका है। हालांकि अगर यह एविक्शन केवल जनता के वोटों पर होता तो आरती सिंह का इस वीकेंड जाना तय था। चूंकि उन्हें वोटिंग में विशाल आदित्य सिंह से भी कम वोट मिल रहे थे।

Bigg Boss 13 weekend elimination:

लेकिन जैसाकि हमने पूरे बिग बॉस13 में देखा कि यह सीजन अब तक का सबसे ज्यादा पक्षपातपूर्ण और फिक्सिंग से भरा रहा है।

तो इसी परंपरा को कायम रखते हुए कनेक्शन को स्पेशल पॉवर का नाम देते हुए आरती सिंह को फिर से बिग बॉस13 से बाहर होने से बचा लिया गया और गाज गिरी विशाल आदित्य सिंह पर। उन्हें बिग बॉस13 से बाहर किया गया (Vishal Aditya Singh evicted BB13)है।

बिग बॉस13 में जिस तरह से कई बार एलिमिनेशन राउंड को कैंसल किया गया है, उसे देखते हुए दर्शकों ने BB  मेकर्स के फैसले को गलत ठहराया।

बार-बार दर्शकों ने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी बात सामने रखते हुए कहा कि अगर एलिमिनेशन नहीं होना था तो उनके वोट्स एक तरह से बर्बाद ही हुए है।

अब आज वीकेंड के वार में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर कर दिया गया (Bigg Boss 13weekend elimination: Vishal Aditya Singh evicted BB13)

है।

बिग बॉस फैंस को जबसे इस बात का पता चला है कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) बाहर हो गए है,तबसे फैंस सलमान खान और BB मेकर्स को लताड़ रहे है और पूरे शो में सबकुछ फिक्स होने और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को हमेशा किसी न किसी बहाने बचाने के आरोप लगा रहे है।

Bigg Boss 13 weekend elimination:

फैंस का आरोप है कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) का इविक्शन (Vishal Aditya Singh evicted) दर्शकों ने नहीं बल्कि खुद मेकर्स ने आरती सिंह (Arti Singh) को बचाने के लिए किया है।

चूंकि आरती सिंह बॉलिवुड एक्टर गोविंदा की भांजी है और गोविंदा व सलमान खान की दोस्ती जगजाहिर है। बिग बॉस फैंस का मानना है कि आरती सिंह शो के इस स्टेज में आगे बढ़ने के लायक नहीं है और उन्हें जानबूझकर बचाया गया है और विशाल आदित्य सिंह को कम वोट कहकर बिग बॉस13 से बाहर कर दिया गया (Bigg Boss 13weekend elimination: Vishal Aditya Singh evicted BB13) है।

फैंस का तो यहां तक भी आरोप है कि अभी लास्ट एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बर्तनों की सफाई को लेकर झगड़ा हुआ था और इसलिए अपने दामाद सिद्धार्थ शुक्ला की टीम को स्ट्रांग करने के लिए मेकर्स ने जानबूझकर कम वोटों के बहाने विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस13 से बाहर कर दिया (Vishal Aditya Singh evicted BB13)है।

फैंस ने BB मेकर्स पर यह भी आरोप लगाएं है कि विशाल आदित्य सिंह के लिए वोटिंग लाइन तीन घंटे पहले ही बंद कर दी गई जबकि बाकी दोनों कंटेस्टेंट के लिए वोट लिए जा रहे थे।

इसलिए बिग बॉस13 से विशाल आदित्य सिंह को मेकर्स ने फिक्सिंग करके बाहर किया है।

बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होगा और तब हमें पता चलेगा कि Bigg Boss13 का विनर कौन है?

खैर तब तक आप हमें बताएं कि विशाल आदित्य सिंह का बिग बॉस13 से बाहर होना आपको कैसा लगा?

अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा। मनोरंजन जगत और बिग बॉस की लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ। आप हमें यहां लाइक, फॉलो और कॉमेंट भी कर सकते है।

 

 

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =

Back to top button