breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13: मिडनाइट बिग बॉस से बाहर हुए अरहान खान, बाहर आकर खोले राज!…

इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड है वे है- आरती सिंह, अरहान खान, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted– नए साल (New Year) से पहले ही बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के घर से अरहान खान बेघर हो गए (Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted) है।

जी हां, अरहान खान (Arhaan Khan) का बिग बॉस हाउस से एविक्शन मध्यरात्रि हो गया (Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted) है।

bigg-boss13-arhaankhan-midnight-evicted
अरहान खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अरहान खान (Arhaan Khan) के बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर होने पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) पूरी तरह टूट गई है और इसकी झलक शो के लीक प्रोमो में भी दिख रही है।

इस प्रोमो में रश्मि देसाई (Rashami Desai)अरहान खान (Arhaan Khan) के गले लगकर रो रही है और अरहान से बिछड़ने का दर्द उनकी आवाज और चेहरे पर साफ दिख रहा है।

Bigg Boss 13 की हिस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई सीजन पूरे पांच हफ्तों के लिए बढ़ाया गया है और इसके पीछे कारण रहा है बिग बॉस13 (Bigg Boss13) के सेलेब्स की एक से बढ़कर एक कंट्रोवर्सी।

बीते हफ्ते जहां बिग बॉस13 (Bigg Boss13 Weekend elimination) से कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं हुआ वही इस हफ्ते बिग बॉस 13 से बाहर होने के लिए वहीं छह सदस्य नॉमिनेटेड है जो बीते हफ्ते थे।

बिग बॉस13 से बाहर होने के लिए इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड है वे है- आरती सिंह, अरहान खान, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला।

BiggBoss13Weekendelimination-ArhaanKhan-MadhurimaTulitobeevicted_optimized

अब चूंकि बीते हफ्ते इनमें से कोई बाहर नहीं हुआ और सोमवार को हुए वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar)  में सलमान खान (Salman Khan) पहले ही स्पष्ट कर चुके थे कि बॉटम में घर के तीन सदस्य-अरहान खान, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा है।

साथ ही सलमान खान ने बता दिया था कि इनमें से कोई एक सदस्य बिग बॉ़स13 से मिडनाइट एविक्ट होगा और उसे बिग बॉस खुद घर से बेघर करेंगे।

अब खबर आई है कि नए साल के जश्न से पहले ही रश्मि देसाई का सपोर्ट सिस्टम रहे अरहान खान बिग बॉस13 से बाहर हो गए (Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted) है।

Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted:

बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर आते ही अरहान खान ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर हमला बोला है।

सिद्धार्थ शुक्ला के ऐसी लड़की वाले बयान के बारे में जब अरहान खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सब जानते है कि इस तरह के शब्दों का क्या मतलब होता है।

अगर मैं आपको जानता हूं और मैं आपको ऐसे हाथ-हिलाकर बोलूं ऐसी लड़की…ऐसी लड़की तो आपको अच्छा महसूस नहीं होगा। यह बहुत ज्यादा गलत बात है।

इस तरह के बयान किसी भी औरत की इज्जत के खिलाफ है। सभी जानते है कि इस तरह के शब्दों का क्या मतलब होता है।

इसलिए शो में बहुत झगड़ा भी हुआ था और रश्मि देसाई बहुत दुखी थी। अगर आप किसी भी एक बात को पांच सौ बार बोलेंगे तो किसी को भी गुस्सा आएगा।

अरहान खान से पूछा गया कि शो में उनकी निजी जिंदगी पर सबसे ज्यादा वार हुए है। क्या वे इस बात से हर्ट है कि शो में उनके ऊपर उंगलियां उठी है? खासकर रश्मि देसाई से उनके रिश्ते को लेकर और उनके बच्चे, शादीशुदा होने को लेकर।

इस पर अरहान खान ने कहा कि ऐसा बिग बॉस के सीजन में शायद पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी को नेशनल चैनल पर इस तरह उछाला गया है लेकिन ठीक है जो भी हुआ उसके बाद मेरा और रश्मि देसाई का रिश्ता और ज्यादा मजबूत ही हुआ है।

अरहान खान से पूछा गया कि बाहर से आए सभी लोगों ने रश्मि देसाई को अरहान खान से दूर रहने की नसीहत दी है इस पर उनका क्या कहना है।

तब अरहान खान ने कहा कि वे लोग अपनी जगह सही है चूंकि वे मुझे पर्सनली नहीं जानते। एक बार जब वे मुझसे मिलेंगे और मुझे जान लेंगे और मुझे उम्मीद है कि उनकी मेरे लिए सोच बदल जाएगी।

अरहान खान ने कहा कि मैंनें ज्यादातर साउथ इंडस्ट्री में काम किया है। इसलिए यहां लोग मुझे ज्यादा नहीं जानते।

बिग बॉस13 से बाहर होने पर जब अरहान खान (Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted) से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) फिर से उनके बाहर जाने पर शो में कमजोर हो जाएंगी चूंकि पहले भी जब वो शो से बाहर हो गए थे तो रश्मि देसाई दिखना बंद सी हो गई थी।

इस पर अरहान खान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस बार ऐसा होगा चूंकि मेैं उन्हें इस बारे में अच्छी तरह समझाकर आया हूं।

हालांकि किसी की भी लाइफ से  दोस्ती और सपोर्ट सिस्टम एकदम अलग हो जाएगा तो थोड़ा तो फर्क पड़ेगा लेकिन रश्मि काफी स्ट्रांग महिला है। मैं जानता हूं वे शो अकेले अपने दम पर जीतकर बाहर आएंगी।’

अरहान खान की शर्ट सिद्धार्थ शुक्ला ने फाड़ी और सलमान खान ने इस बात का न तो जिक्र किया उल्टा पारस छाबड़ा अरहान खान की हंसी उड़ाते दिखे कि वे फटी शर्ट पहने थे। फिर भी सलमान खान ने पूछा तक नहीं…इस पर अरहान खान का क्या कहना है?

तो इस सवाल के जवाब में अरहान खान ने कहा कि इस सीजन में धक्कामुक्की, मार-पिटाई और गाली-गलौच सबकुछ अलॉउड है। हालांकि मैं जानता हूं कि अगर मैनें यह सब किया होता तो मुझे उसी समय बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर कर दिया गया होता।

BiggBoss13weekendeliminationArhaanKhanEvictedbySalmanKhan-2_optimized
अरहान खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अरहान खान को बिग बॉस13 से बाहर का रास्ता दिखाये (Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted) जाने पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कितने खुश होंगे यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा।

अरहान खान के बिग बॉस 13 से बाहर होने पर बिग बॉस ने घरवालों के लिए नए साल की पार्टी रखी है। सामने आएं प्रोमो में साफ दिख रहा है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला भी इस पार्टी को साथ में एंजाय कर रहे है।

फिलहाल आप हमें कॉमेंट करके बताएं कि क्या अरहान खान (ArhaanKhan) का दोबारा बिग बॉस13 से बाहर जाना रश्मि देसाई (Rashami Desai) को फिर से कमजोर कर देगा?

 

Bigg Boss13 Arhaankhan midnight evicted

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 9 =

Back to top button