breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13: नए साल से पहले ये दोनों सदस्य कहेंगे BB हाउस को बाय-बाय…

इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड है वे है- आरती सिंह, अरहान खान, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: Bigg Boss13 Weekend elimination- बिग बॉस (Bigg Boss) की हिस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई सीजन पूरे पांच हफ्तों के लिए बढ़ाया गया है और इसके पीछे कारण रहा है बिग बॉस13 (Bigg Boss13) के सेलेब्स की एक से बढ़कर एक कंट्रोवर्सी।

बीते हफ्ते जहां बिग बॉस13 (Bigg Boss13 Weekend elimination) से कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं हुआ वही इस हफ्ते बिग बॉस 13 से बाहर होने के लिए वहीं छह सदस्य नॉमिनेटेड है जो बीते हफ्ते थे।

बिग बॉस13 से बाहर होने के लिए इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड है वे है- आरती सिंह, अरहान खान, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला।

BiggBoss13Weekendelimination-ArhaanKhan-MadhurimaTulitobeevicted_optimized

अब चूंकि बीते हफ्ते इनमें से कोई बाहर नहीं हुआ और वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बिग बॉस13 को होस्ट करेंगे, जोकि हमने अपनी पिछली पोस्ट में कंफर्म भी किया है….

इसलिए दर्शक खासे उत्सुक है कि इस बार कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस13 से बाहर होने वाला (Bigg Boss13 Weekend elimination)है।

Bigg Boss13 Weekend elimination:

अब लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स के हिसाब से देखें तो इस हफ्ते अरहान खान और मधुरिमा तुली को अभी तक सबसे कम वोट मिले (ArhaanKhan-Madhurima Tuli to be evicted)है।

हालांकि अरहान खान को बीते हफ्ते भी कम वोट मिले थे लेकिन तब उनके साथ बॉटम टू में विशाल आदित्य सिंह थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नॉमिनेटेड सदस्यों में से सबसे ज्यादा वोट सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रहे है और सबसे कम वोट अरहान खान व मधुरिमा तुली को मिल रहे है।

यानि अभी तक तो अरहान खान और मधुरिमा तुली दोनों बॉटम टू में दिख रहे (ArhaanKhan-Madhurima Tuli to be evicted)है।

BiggBoss13Weekendelimination-MadhurimaTulitobeevicted_optimized

इसलिए इस वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) अरहान खान और मधुरिमा तुली दोनों ही बिग बॉस 13 से बाहर हो सकते (ArhaanKhan-Madhurima Tuli to be evicted) है।

जी हां, अक्सर देखा गया है जब एक वीकेंड एविक्शन नहीं होता तो दूसरे वीकेंड डबल एविक्शन (Double Eviction) हो जाता है।

BiggBoss13weekendeliminationArhaanKhanEvictedbySalmanKhan-2_optimized
अरहान खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

इसलिए बहुत हद तक संभव है कि अरहान खान (ArhaanKhan) के साथ-साथ मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) भी बिग बॉस13 से बाहर हो (ArhaanKhan-Madhurima Tuli to be evicted)जाए।

हो सकता है दर्शकों को इस वीकेंड डबल एविक्शन  (Bigg Boss13 Weekend elimination) देखने को मिल जाएं अगर मेकर्स लास्ट मूमेंट पर कोई ट्विस्ट न डाल दें तो।

अरहान खान और मधुरिमा तुली को बिग बॉस13 से बाहर का रास्ता दिखाये जाने पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कितने खुश होंगे यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा।

इस पहले आप आज रात वीकेंड के वार के एपिसोड में देखेंगे कि रोहित शेट्टी अचानक घर में एंट्री करके घरवालों को चौंका देंगे और फिर असीम रियाज व सिद्धार्थ शुक्ला दोनों की क्लास भी लेंगे।

फिलहाल आप हमें कॉमेंट करके बताएं कि क्या अरहान खान (ArhaanKhan) का दोबारा बिग बॉस13 से बाहर जाना रश्मि देसाई (Rashami Desai) को फिर से कमजोर कर देगा या नहीं?

 

Bigg Boss13 Weekend elimination

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

Back to top button