breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13 Breaking: फिनाले से महज 3 दिन पहले आधी रात में बिग बॉस से बाहर हुआ ये सदस्य

बिग बॉस13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है....

मुंबई: Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy बिग बॉस13 (Bigg Boss 13) का ये फिनाले वीक चल रहा है और बिग बॉस13 का फिनाले 15 फरवरी आने से महज 3 दिन पहले ही घर का एक सदस्य आधी रात में बेघर हो गया (Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy) है।

बिग बॉस13 की ट्रॉफी के इतना नजदीक आकर बिग बॉस13 के घर से बाहर इस सदस्य को घरवालों ने मिलकर बेघर किया (Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy) है।

कल रात के एपिसोड में आप सभी ने रजत शर्मा को सभी घरवालों के ऊपर अपनी अदालत में आरोप लगाते देखा और घरवालों ने भी बड़ी बेबाकी से उनके सवालो का जवाब दिया।

अब सूत्रों से पता चला है कि बिग बॉस13 में आज रात मिड नाइट एविक्शन होने जा रहा है। नॉमिनेशन की तलवार आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा पर थी,लेकिन सलमान खान ने आरती सिंह को सोमवार के वीकेंड पर ही सेफ कर दिया।

वैसे सलमान खान (Salman Khan) के इस निर्णय से बिग बॉस13 के फैंस नाराज भी है चूंकि वे मानते है कि आरती सिंह (Aarti Singh) टॉप 6 में भी आने के लायक नहीं है।

खैर, बिग बॉस के घर में सबकुछ बिग बॉस की मर्जी से ही होता है। इसलिए अब नॉमिनेशन की तलवार शहनाज गिल और माहिरा शर्मा पर है।

BiggBoss13-gharsebegharhuayahsadsy-MahiraSharma-evictedbeforeBB13finale_optimized
Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy
Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy

आज रात आप देखेंगे कि फिनाले से मात्र 3 दिन पहले ही बिग बॉस13 (Bigg Bos13) के घर से माहिरा शर्मा को बेघर कर दिया गया (Mahira Sharma evicted before BB13finale) है।

जी हां, हमारे सूत्रों से इस बात की पुष्टि हो गई है कि माहिरा शर्मा बिग बॉस13 से बाहर हो चुकी (Mahira Sharma evicted) है। 

माहिरा शर्मा (Mahira sharma) को बहुत ही ड्रामेटिक अंदाज में मिडनाइट एविक्शन (Midnight eviction)के दवारा बिग बॉस13 से बेघर किया गया (Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy) है।

घरवालों की वोटिंग के आधार पर माहिरा शर्मा का सफर बिग बॉस13 से खत्म किया (Mahira sharma eliminated BB13) गया है।

उन्हें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के मुकाबले कम वोट मिले है और माहिरा शर्मा फिनाले से महज चंद दिन पहले ही बिग बॉस13 से बाहर हो चुकी (Mahira Sharma evicted before BB13 finale) है।

गौरतलब है कि माहिरा शर्मा के बिग बॉस13 से बाहर होने के बाद पारस छाबड़ा का गेम थोड़ा कमजोर पड़ सकता है।

माहिरा शर्मा के घर से बाहर होने के बाद अब बिग बॉस13 में  सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई समेत कुल 6 कंटेस्टेंट्स टॉप 6 में शामिल हो चुके है।

बिग बॉस13 में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी ने खासी सुर्खियां बटोरी है।

दोस्ती उर्फ मोहब्बत की स्ट्रेटजी अपनाकर दोनों ने बड़ी ही आराम से बिग बॉस13 के अंतिम हफ्ते में कदम रख लिया।

हालांकि शो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को हमेशा से ही पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) की छत्रछाया में देखा गया है और इसी कारण उनपर हमेशा से आरोप भी लगते रहे है कि वे बिग बॉस13 के सफर में इतनी आगे तक भी सिर्फ और सिर्फ पारस छाबड़ा का हाथ पकड़कर ही आई है।

BiggBoss13MahiraSharmatobeevicted-1_optimized

बिना पारस के माहिरा शर्मा बिग बॉस13 में कुछ भी नहीं है।माहिरा अपने दम पर इस खेल में आगे बढ़ ही नहीं सकती उन्हें हमेशा पारस छाबड़ा के सहारे की जरूरत पड़ती है।

ऐसे आरोप हमेशा से घरवाले और बाहर बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस भी माहिरा शर्मा के ऊपर लगाते रहे है।

यही कारण है कि वीकेंड का वार में सभी कंटेस्टेंट्स ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गुलाम का टैग दे दिया था।

अब चूंकि बिग बॉस13 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 13 finale) नजदीक है तो इस हफ्ते एक से बढ़कर एक शॉकिंग ट्विस्ट एंड टर्न्स शो में देखने को मिलेंगे।

Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy:

इन्हीं में एक बहुत शॉकिंग टर्न बिग बॉस13 (Bigg Boss13) में उस वक्त आएगा जब माहिरा शर्मा बिग बॉस13 से बाहर हो (Bigg Boss 13 Mahira Sharma evicted) जाएंगी

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही आप बिग बॉस13 में मिडनाइट एविक्शन (midnight eviction) देखेंगे।

इस मिडनाइट एविक्शन में माहिरा शर्मा का सफर बिग बॉस13 से खत्म हो गया है। (Bigg Boss 13 Mahira Sharma evicted in midnight)  और वे फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो चुकी (Mahira Sharma evicted before BB13 finale)है।

BiggBoss13MahiraSharmatobeevictedinmidnightelimination-main_optimized
माहिरा शर्मा का ‘मसला’ होगा खत्म!

वैसे इस समय घर में मौजूद सदस्यों में से माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और आरती सिंह (Arti Singh) ही सबसे ज्यादा कमजोर थे। लेकिन हमेशा की तरह आरती सिंह को जानबूझकर सेफ कर दिया गया और नाम दिया गया कि उन्हें शहनाज गिल और माहिरा शर्मा से ज्यादा वोट मिले है।

जबकि बिग बॉस के फैंस तो काफी समय से माहिरा शर्मा और आरती सिंह को ही घर से बाहर देखना चाह रहे थे। फैंस का मानना है कि दोनों अपने दम पर नहीं खेल रही।

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) सिर्फ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के इशारों पर चलती है और आरती सिंह इंडिपेंडेंट होने का दिखावा करती है लेकिन हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सपोर्ट पर ही शो में आगे बढ़ती रही है।

अब जल्द ही फैंस बिग बॉस13 में माहिरा शर्मा का मसला खत्म होते देखेंगे।

माहिरा शर्मा के बिग बॉस13 से बाहर होने के कारण पारस छाबड़ा काफी वीक पड़ने वाले है। चूंकि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गेम ही माहिरा शर्मा है।

खुद पारस छाबड़ा ने एक एपिसोड में कहा भी था कि वे चाहते है कि बिग बॉस13 में वो माहिरा शर्मा से पहले बाहर जाएं चूंकि माहिरा शर्मा के बिना वे खुद को इस शो में ज्यादा दिन बनाकर नहीं रख सकेंगे।

लेकिन अब होने जा रहा बिल्कुल उल्टा है।शो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर से बेघर हो गई है। (Bigg Boss 13 Mahira Sharma evicted) 

BB मेकर्स के इस शॉकिंग एविक्शन से माहिरा और पारस के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। खुद माहिरा शर्मा को लगने लगा था कि वो शो की मजबूत कंटेस्टेंट है।

खासकर जब विशाल आदित्य सिंह को रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से ज्यादा वोट मिले है…यह बात सलमान खान (Salman Khan) ने बताई थी

तो माहिरा शर्मा ने रश्मि को ताना भी मारा था कि मुझे खुशी है कि इस शो में फैंस ब्रैंड सेलेब्रिटीज को वोट नहीं दे रहे बल्कि हम जो यहां कर रहे है उसके आधार पर वोट मिल रहे है।

माहिरा शर्मा का बिग बॉस13 से बाहर होना रश्मि देसाई (Rashmi Desai), आसिम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के लिए किसी बड़ी जीत से बढ़कर नहीं होगा।

अब इसके बाद शो और दिलचस्प होगा चूंकि अब यह देखना होगा कि क्या पारस छाबड़ा अपने दम पर शो में बने रहते है या फिर गेम के लिए वापस शहनाज गिल के पास आ जाते है। चूंकि स्ट्रेटजी बनाने में पारस छाबड़ा एक्सपर्ट है।

माहिरा शर्मा के मिडनाइट एविक्शन(Mahira Sharma midnight evict) की खबर जबसे सोशल मीडिया पर छाई है तब से बिग बॉस13 के फैंस बेहद खुश नजर आ रहे है।

उनका तो कहना है कि माहिरा शर्मा तो यहां तक पहुंचने के भी लायक नहीं थी। मेकर्स जानबूझकर उन्हें किसी न किसी बहाने से बचाते रहे है चूंकि वे सिद्धार्थ शुक्ला टीम की मेंबर रही है।

BiggBoss13-MahiraSharma,ParasChhabra_optimized

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने बिग बॉस13 दो लोगों की टीम बनाकर खेला और इसके लिए उन्होंने दोस्ती उर्फ मोहब्बत वाली सारी हदें भी लांघी।

जिसे लेकर दोनों की मांओं ने फैमिली वीक में अपना एतराज भी जताया था।

बिग बॉस13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है और तब तक आप शो में एक से बढ़कर एक धमाके देखने के लिए तैयार रहिए।

खैर, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  से बाहर होने की खबर आपको कैसी लगी?  

अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा। Bigg Boss 13 और मनोरंजन जगत की लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ। आप हमें यहां फॉलो,लाइक और कॉमेंट भी कर सकते है।

Bigg Boss13:ghar se beghar hua yah sadsy

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × four =

Back to top button