breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

…जब सरेआम बिपाशा को कहा धोखेबाज और फरेबी, तो बिप्स ने ओपन लेटर से दिया ये जवाब

बिपाशा बसु हाल ही में लंदन में आयोजित किए गए भारत-पाकिस्तान फैशन शो में शो के ऑर्गनाइजर्स से बदतमीजी और दगाबाजी करने के चलते चर्चा में रहीं। खबरें आई कि बिपाशा को यहां शो स्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक करना था लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने ऑर्गनाइजर्स को धोखा दे दिया। यही नहीं यह भी कहा गया कि वह चाहती थी कि उनके पति को भी इस शो का हिस्सा बनाया जाए और उन दोनों के पूरे खर्चे वह कंपनी उठाए। जब कंपनी ने ऐसा करने से मना किया तो बिपाशा ने वहां पर शो में भाग नहीं लिया।

टैलेंट स्काउट रोनिता शर्मा रेखी ने भी इसके खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट लिखी जो कि देखते ही देखते वायरल हो गई। बाद में बिपाशा बसु ने उन्हें एक ‘कॉन वुमेन’ करार देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उस समय बिपाशा ने कहा था कि रोनिमा पागल औरत हैं और वह उनकी किसी भी बात का कोई जवाब नहीं देंगी। अब इस पूरे मामले के बाद बिपाशा ने एक ओपेन लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी पूरी बात रखी है।

साभार-गूगल
साभार-गूगल

बिपाशा ने लिखा- क्योंकि मेरे हालिया लंदन फैशन शो के बारे में पहले ही काफी कुछ कहा जा चुका है, मुझे लगता है कि इस वक्त मुझे इस बारे में वह कहना चाहिए जो मैं सोचती हूं। मुझे लगता है कि अपने साथ और अपने सिद्धांतों के साथ ईमानदार होना चाहिए। मैंने हमेशा अपनी जंग खुद लड़ी है, और क्योंकि मैंने उनके स्तर तक नहीं गिरने का फैसला किया, मैंने हमेशा सीधे तौर पर बात की है। बिपाशा ने यह भी कहा कि मैं किसी से डरती नहीं हूं और किसी भी गलत बात पर मैं झुकती नहीं हूं। हालांकि हमारे काम में कुछ अड़चनें आती ही हैं। मैंने इस तरह के आधारहीन और टुच्ची पब्लिसिटीज को कभी प्राथमिकता नहीं दी। शुरू में मैं हैरान थी कि डिफॉल्टर्स विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं और खुद को बचाने के लिए वाहियात कहानियां गढ़ रहे हैं, और मुझे गलत ठहरा रहे हैं। लेकिन अब मैं हैरान हूं कि मीडिया का एक हिस्सा भी उनका समर्थन कर रहा है और लोग सोशल मीडिया के हथियार को व्यापक हमला करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

बिपाशा ने लिखा मैं बात को सीधे तौर पर कहना चाहूंगी- डील कुछ शर्तों की सहमति पर हुई थी। हालांकि जब मैं प्लान किए गए प्रोजेक्ट के मुताबिक वहां पहुंची तो मुझे एहसास हुआ कि ऑर्गनाइजर्स अपनी बातचीत के मुताबिक नहीं चले थे। बजाए मेरे मैनेजर से कुछ भी कंफर्म किए। मैं बुनियादी चीजों के इंतजाम की बात पर सहमत हुई थी लेकिन मुझसे इतनी बुरी तरह कभी बर्ताव नहीं किया गया। मेरे लिए मेरा आत्मसम्मान सबसे जरूरी चीज है और मैंने गुंडागर्दी का शिकार बनने और छेड़छाड़ किए जाने का विरोध किया। बिपाशा ने लगातार आ रही खबरों पर सफाई देते हुए कहा- अफवाहों के विपरीत मैंने लंदन पहुंचते ही खुद अपना होटल बुक किया और खुद ही अपना ट्रैवल रीबुक किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =

Back to top button