breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

VIDEO: भाजपा सांसद ने भाजपा विधायक पर ही ताबड़तोड़ बरसाया जूता,कांग्रेस ने कहा-भारतीय जूता पार्टी

BJP सांसद ने अपने ही विधायक को सभी के सामने जूते से मारा तो सोशल मीडिया पर #Merabootsabsemajboot ट्रेंड करने लगा

लखनऊ/संतकबीर नगर, 7 मार्च : BJP MP Juta fight Video भाजपा सांसद (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपने ही विधायक (BJP MLA Rakesh Singh) को जब सभी के सामने जूते से पीटा (shoe) तो इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

इसके साथ ही ट्विटर पर हैशटैग #Merabootsabsemazboot ट्रेंड करने लगा और कांग्रेस ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा- भारतीय जूता पार्टी है। सोशल मीडिया में इस वीडियो और खबर को वायरल होते ही भाजपा की खासी किरकिरी हो गई।

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में निगरानी सतर्कता समिति की बैठक में बुधवार को प्रभारी मंत्री अशुतोष टंडन के सामने भाजपा के स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान सांसद, विधायक को मंच पर ही जूते से पीटने लगे।

BJP MP Juta fight Video-BJP MP Sharad Tripathi beat BJP MLA Rakesh Singh with shoe after an argument,#merabootsabsemazboot trending
भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी(बाएं), भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल (दाएं),तस्वीर-साभार-गूगल सर्च)

मंत्री और जिलाधिकारी ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद टंडन वहां से सीधे लखनऊ वापस लौट गए।

तो इस वजह से BJP सांसद महोदय ने विधायक को मारा जूता

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शिलापट पर नाम न होने पर नाराज सांसद, विधायक को पीटने लगे। बाद में विधायक समर्थकों ने जिलाधिकारी कार्यालय को घेर लिया। समर्थकों ने कहा कि वे बदला लेकर रहेंगे।

विधायक समर्थकों ने सांसद शरद त्रिपाठी को डीएम के कमरे में बंद कर दिया। जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

हालांकि इस जूता कांड के बाद सांसद महोदय ने खेद जताया है कहा है कि मैं अब बहुत बुरा महसूस कर रहा हूं। जो भी हुआ वो मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था। अगर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुझे बुलाते है तो मैं इस बाबत मैं अपना पक्ष रखूंगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पूरे संतकबीर नगर की घटना को अशोभनीय एवं अत्यन्त अमर्यादित आचरण बताया है।

उन्होंने घटना का संज्ञान लेते हुए सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल को तत्काल लखनऊ बुलाया है।

 

( इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Dharmesh Jain

धर्मेश जैन www.samaydhara.com के को-फाउंडर और बिजनेस हेड है। लेखन के प्रति गहन जुनून के चलते उन्होंने समयधारा की नींव रखने में सहायक भूमिका अदा की है। एक और बिजनेसमैन और दूसरी ओर लेखक व कवि का अदम्य मिश्रण धर्मेश जैन के व्यक्तित्व की पहचान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

Back to top button