breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

इस फेमस बॉलिवुड एक्ट्रेस ने संजू बाबा को कह दी हां, अब बनेंगी दत्त परिवार की बहू

दिया मिर्जा अब समाज सेवा और सोशल मीडिया पर चलने वाली वार के अलावा कुछ काम करने जा रही हैं। खबर है कि दिया संजय दत्त की दूसरी पत्नी मान्यता का किरदार निभाने वाली है।

बॉलीवुड में एक आधा फिल्मों को करने के बाद लंबे समय से गायब अभिनेत्री दीया मिर्जा एक बार फिर फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। जी हां, एक बार फिर से बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्जा फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी। दिया मिर्जा अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के अपोजिट में अभिनय करते नजर आएंगी। इस फिल्म में दिया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका निभाएंगी। जबकि रणबीर इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। हिरानी पिछले कई दिनों से मान्यता के किरदार के लिए अभिनेत्री का चयन करने में लगे थे, लेकिन कोई उन्हें ऐसा मिल ही नहीं रहा था जिसे वह मान्यता बना सकें। आपको बता दें कि हिरानी के बाद मान्यता का किरदार करने वाली लड़की का टेस्ट खुद मान्यता लेने वाली थीं, इसलिए कई अभिनेत्रियां तो पहले ही हार मान गईं और इससे पीछे हट गईं। लेकिन अब चर्चा है कि दिया न सिर्फ हिरानी को पसंद आई हैं बल्कि मान्यता के साथ् भी उनकी अच्छी बनती है । इसलिए उनके नाम पर मोहर लगाना मान्यता के लिए भी कठिन नहीं होगा।

मान्यता दत्त (बाएं) और अभिनेत्री दिया मिर्जा (दाएं) साभार-गूगल
मान्यता दत्त (बाएं) और अभिनेत्री दिया मिर्जा (दाएं) साभार-गूगल

दिया के बारे में हम आपको बता दें कि पिछले काफी समय से वह पर्दे पर से दूर हैं और वह अपना एनजीओ चलती हैं। पिछले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह इसी से खुश हैं और बालीवुड में वापसी करने का मन बना रही हैं। हालांकि उस समय उन्होंने यह खुलासा नहीं किया था कि वह किसी और की नहीं बल्कि संजू की बायोपिक से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। अब देखना होगा कि दिया की यह वापसी कितनी सफल होती है।

दिया मिर्जा(बाएं), संजय दत्त(बीच में) मान्यता दत्त(दाएं) साभार-गूगल
दिया मिर्जा(बाएं), संजय दत्त(बीच में) मान्यता दत्त(दाएं) साभार-गूगल

दीया मिर्जा जर्मन पिता और बंगाली मूल की मां की बेटी हैं। ब्यूटी कॉन्टेस्ट और मॉडलिंग असाइनमेंट्स के चलते दीया मिर्जा अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं कर पाई थीं। दीया मिर्जा अपने नाम के साथ अपने सौतेले पिता का टाइटल लगाती थीं। हाल में उन्होंने अपने पिता के नाम को भी अपने नाम से जोड़ा। अब उनका नाम है दिया मिर्जा हैंडरिच। दीया मिर्जा कुकिंग की शौकीन हैं। वह हैदराबादी बिरयानी बहुत अच्छी बनाती हैं। इसके साथ ही पंजाबी खाना बनाने में भी परफेक्ट हैं। दीया मिर्जा साल 2000 में मिस एशिया पैसेफिक बनी थीं। इसी साल प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड और लारा दत्ता मिस यूनीवर्स बनी थीं। दिया मिर्जा काफी लंबे समय से सुर्खियों से गायब हैं। वे 2015 में मदर टेरेसा विवाद के जरिए चर्चा में आई थीं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + four =

Back to top button