breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन

‘दीया और बाती हम’ की संध्या ने दिल्ली सरकार को कहा थैंक्यू,मां को मिला बेड

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अस्पताल में बेड दिलवाने की हेल्प मांगी थी।

Diya aur Baati Hum actress Deepika Singh says thanks to delhi govt for mother

नई दिल्ली: Diya aur Baati Hum actress Deepika Singh-टीवी के लोकप्रिय शो ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की संध्या यानि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की कोरोना संक्रमित मां को आखिरकार अस्पताल में बेड मिल ही गया और इसके लिए उन्होंने दिल्ली सरकार को अब थैंक्यू कहा है।

दरअसल,’दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां कोरोना पॉजिटिव (Deepika Singh mother corona positive) पाई गई थीं।

deepika-singh-mother,-corona-positive_optimized

इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (instagram) पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से अस्पताल में बेड दिलवाने की हेल्प मांगी थी।

अब दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वापस इंस्टाग्रामल (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर करके दिल्ली सरकार को थैंक्यू कहा है चूंकि उनकी मां को अस्पताल में बेड मिल गया है।

Diya aur Baati Hum actress Deepika Singh says thanks to delhi govt for mother

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम पर लिखा: “दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय का शुक्रिया। उन्होंने मेरे वीडियो और ट्वीट का जल्द से जल्द जवाब दिया और आखिरकार मेरी मां को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया। मैं आशा करती हूं कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी।”

Diya aur Baati Hum actress Deepika Singh says thanks to delhi govt for mother

गौरतलब है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके कहा था कि “सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ।

उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले। मगर रिपोर्ट उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है। सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाएं।

हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते। मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं। मेरी मम्मी ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं।

वह पहाड़ गंज में है। वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं।”

इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने आगे दिल्ली सरकार (delhi govt) से गुहार लगाते हुए कहा था: “समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं।

सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे। कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है।

मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बेड्स फुल हैं। सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है।”

 

 

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − eight =

Back to top button