breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Exclusive BiggBoss14 :अभिनव बनाम राखी-जानियें कैप्टेनसी टास्क की FULL DETAILS

इस हफ्ते NOMINATED सदस्य है, रुबीना दिलैक-राहुल वैद्य-निक्की तम्बोली-सोनाली फोगट

Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi

मुंबई (समयधारा) : बिगबॉस14  के घर से जैस्मिन भसीन की रवानगी के बाद l आज घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी l 

शो के होस्ट और देश के भाई जान सलमान खान पहली  बार नॉमिनेशन टास्क को होस्ट करेंगे l

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार  

  •  #रुबीना दिलैक (RubinaDilaik )
  • # राहुल वैद्य (RahulVaidya )
  • #निक्की तम्बोली ( NikkiTamboli )
  • # सोनाली फोगट ( SonaliPhogat ) 

बिगबॉस  के घर से Nominated हुए है l वही अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद बारी है घर के नए कप्तान चुनने की l 

विश्वनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार कप्तान की रेस में अभिनव शुक्ला और राखी सावंत की टीम आपस में  भिड़ेंगी l 

इस कप्तानी टास्क को नाम दिया गया है मेरे सामने वाले छज्जे पे (Mere Saamne Wale Chajje Pe) l 

अब देखना है की कौन से टीम जीतती है यह टास्क l 

Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi

इससे पहले, 

इस हफ्ते बिग बॉस14(Bigg Boss14)में फैमिली वीक चल रहा है। सभी घरवाले अपने-अपने परिवार और फैमिली फ्रेंड्स से मिलकर इमोशनल हो रहे है।

इसी दौरान वीकेंड का वार(Weekend ka vaar) आ गया है और इस हफ्ते बिग बॉस14 से बेघर होने के लिए टॉप चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए है-

जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin),अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla),रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अली गोनी (Aly Goni).

bigg-boss-14-weekend-elimination-jasmin-bhasin,rubina-dilaik,abhinav-shukla,aly-goni_optimized

अभी तक प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स और वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार चारों सदस्यों में से सबसे कम वोट अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन को मिले है।

Bigg Boss 14 weekend elimination

ताजा ट्रेंड्स और प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान(Salman Khan)ने इस हफ्ते जैस्मिन भसीन को बिग बॉस14 से बाहर कर दिया(Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi) है।

जी हां,घरवालों सहित खुद जैस्मिन और उनके फैंस भी बहुत शॉक्ड है,चूंकि सभी को लगता था कि जैस्मिन भसीन कलर्स का फेस होने के कारण बहुत स्ट्रांग है और वे घर से बेघर नहीं हो सकती।

लेकिन वोटिंग ट्रेंड्स में कहीं न कहीं एली गोनी(Aly Goni) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का गेम बिगाड़ दिया है और अभी तक प्राप्त वोटिंग के अनुसार, रुबीना दिलाइक के बाद सबसे ज्यादा वोट पाकर एली गोनी दूसरे नंबर पर आ गए है और जैस्मिन भसीन व अभिनव शुक्ला में वोटिंग मार्जन कम था।

bigg-boss14--jasmin-bhasin-and-aly-goni-1_optimized

Bigg Boss 14 weekend elimination

अब सोर्सेज से प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वीकेंड का वार जैस्मिन भसीन बिग बॉस14 से बाहर हो गई है। सलमान खान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया(Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi है।

गौरतलब है कि राखी से लड़ाई के बाद बीते हफ्ते ही सलमान खान ने जैस्मिन भसीन को खूब डांट-फटकार लगाई थी।

इतना ही नहीं,बीते हफ्ते ही सलमान खान ने जैस्मिन को साफ बोला था कि उनका फेस और उनकी पर्सनैलिटी दोनों आपस में नहीं मिलते और पूरे घर में जैस्मिन सबसे ज्यादा नेगेटिव और बुरी दिख रही है।

इसके बाद से ही जैस्मिन भसीन अपसेट चल रही थी।

bigg-boss-14-weekend-elimination--jasmin-bhasin-evicted-from-bb-house-3_optimized

अब प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खबर आ गई है कि जैस्मिन भसीन का बिग बॉस14 में सफर खत्म हो गया (Bigg Boss14-Jasmin Bhasin eliminated from BB house)है

और अपने आगे अभिनव शुक्ला को कमजोर समझने वाली जैस्मिन को अभिनव शुक्ला से भी कम वोट मिले है।

 

हालांकि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि इस सीजन में सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन ही थी और शायद यही कारण है कि जब जैस्मिन भसीन को सलमान ऩे घर के बाहर का रास्ता दिखाया तो वह भी इमोशनल हो गए (Salman gets emotional) थे।

Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi

Bigg Boss14 में शुरु से ही मेकर्स और खुद सलमान खान ने हमेशा जैस्मिन भसीन को सपोर्ट किया है। जब-जब उनका मोरल टूटा तो उनके लिए उनके दोस्त कम बॉयफ्रेंड एली गोनी को घर में भेजा गया।

bigg-boss14--jasmin-bhasin-becomes-new-captain-of-bb-house,-aly-goni-supports-her_optimized

इसे किस्मत का खेल कहिए या फिर जैस्मिन भसीन का ओवर-कॉन्फिडेंस की जो एली गोनी जैस्मिन को सपोर्ट करने आएं थे वे इस हफ्ते टॉप टू में आ गए और जैस्मिन भसीन को शो से पत्ता साफ हो(Bigg Boss 14-Jasmin Bhasin eliminated from BB house) गया।

bb14-jasmin-bhasin-and-rubina-dilaik_optimized

दरअसल,रुबीना दिलाइक से लड़ाई और एली गोनी का साथ पकड़ने के बाद से जैस्मिन भसीन दिन-प्रतिदिन शो में बहुत नेगेटिव बिहेवियर दिखाती जा रही थी।

Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi

bigg-boss14-jasmin-bhasin-and-rakhi-sawant_optimized

सलमान खान और खुद एली गोनी ने भी उन्हें बहुत मौकों पर समझाया कि वह गलत जा रही है लेकिन राखी सांवत(Rakhi Sawant) से नाक की लड़ाई वाली बात पर खुद जैस्मिन भसीन ने न केवल बिग बॉस को भला-बुरा कहा बल्कि डंके की चोट पर यह भी कहा था कि किसी में दम नहीं जो उन्हें इस घर से बाहर निकाल दें।

अब शो के होस्ट सलमान खान ने जैस्मिन भसीन को कम वोटों के चलते बिग बॉस14 से बाहर कर दिया (Bigg Boss 14-Jasmin Bhasin eliminated from BB house)है।

bigg-boss-14-weekend-elimination--jasmin-bhasin-evicted-from-bb-house-salman-gets-emotional_optimized
वीकेंड का वार

इसके साथ ही शॉकिंग तरीके से अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla)ने भी साबित कर दिया है कि वह शो में रुबीना दिलाइक के पति होने के नाते नहीं टिके बल्कि उनमें भी दम है और फैंस को उनका खेल भी पसंद आ रहा है।

bigg-boss14-latest-update-rubina-and-abhinav_optimized

जबकि सोशल प्लेटफॉर्म और खुद बिग बॉस14 के घरवालों खासकर अर्शी खान को पूरी उम्मीद थी कि इस हफ्ते अभिनव शुक्ला बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे।

पूरा हफ्ता अर्शी ने अभिनव शुक्ला को सामान पैक कर लो….कहकर अपमानित भी किया है लेकिन जैस्मिन भसीन के बेघर हो जाने से अब सभी घरवाले और फैंस शॉक्ड है और उन्हें शायद समझ आ गया है कि दर्शकों का बड़ा वर्ग नेगेटिविटी को पसंद नहीं करता।

Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi

फिलहाल आप हमें कॉमेंट बॉक्स में अपनी राय दें कि जैस्मिन भसीन का बिग बॉस14(Bigg Boss14) से बाहर जाना आपको कैसा लगा।

बिग बॉस(Bigg Boss)और मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को पाने के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

  Exclusive BiggBoss14 captaincy task full details in hindi

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 2 =

Back to top button