breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

EXCLUSIVE- तो गर्लफ्रेंड कांची के साथ होली सेलीब्रेट करने का ये है बिग बॉस के प्रतियोगी रोहन मेहरा का नॉटी प्लॉन

बिग बॉस के प्रतियोगी रोहन मेहरा इन दिनों अपने अगले काम पर फोकस कर रहे हैं , लेकिन हाल ही में जब हमने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि मैं अभी तो सबसे ज्यादा फोकस होली पर कर रहा हूं, क्योंकि इस बार मैं अपनी होली अपनी गर्लफ्रेंड कांची के साथ मनाने वाला हूं। मैंने सोचा है कि मैं कांची को कुछ सप्राइज दूंगा और फिर हम दोनों मेरे कजिन के साथ मिलकर होली खेलेंगे। यही नहीं मैं कांची के साथ डांस करने का प्लान भी बना रहा हूं, क्योंकि कांची को डांस का बहुत शौक है तो सोच रहा हूं कि कुछ खास करूं। आपको बता दें कि रोहन के साथ-साथ इस साल ये हैं टीवी पर काम करने वालों कलाकारों के होली प्लान्स।

रित्व्कि धनजानी— इस साल मेरी होली पुरानी होली की तरह नहीं हो पाएगी, क्योंकि पूरा दिन मैं शूटिंग करने वाला हूं और मेरे दोस्त भी शहर में नहीं हैं। इसलिए होली का कुछ खास प्लान नहीं है, लेकिन बचपन में मैं होली पर बहुत ज्यादा हंगामा मचाया करता था। हम सभी दोस्त हमारे घर के आस—पास आने वाले सभी को पानी से भिगो—भिगोकर परेशान कर देते हैं।

आश्का गरोड़िया-होली की बहुत सारी यादें आज भी मेरे मन में हैं ।हम होली के एक दिन पहले से ही गुब्बारे और  पानी से खेलने लगते थे। लेकिान अब ऐसा कुछ नहीं है। इस बार होली पर कुछ खास प्लान नहीं है।

मेघा चर्क्रवर्ती— धारवाहिक ख्बाबों की जमीन पर में नियती की भूमिका निभा रहीं मेघा का कहना है कि मुझे होली पसंद है, क्योंकि मुझे रंगों से बहुत प्यार है। मैं पिछले दो साल से अपने घर कोलकाता में अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली नहीं खेल पाई, लेकिन इस साल मैं होली पर घर जा रही हूं।

रितू बरमेचा—  अगर तुम साथ हो में नीमा का किरदार निभाने वाली रितु कहती हैं कि हम होली हमारे अपने कंपाउंड में खेलते थे। मुझे हर्बल रंग से होली खेलना पसंद है और मैं सभी से यही अपील करूंगी कि होली पर केमिकल का प्रयोग न करें।

हितेश— रितु के साथ शो अगर तुम साथ हो में रवि का किरदार निभाने वाले हितेश कहते हैं कि मैं मथुरा से हूं इसलिए होली का मेरे जीवन में साथ महत्व है। होली के कई सारे यादें आज भी मुझे याद आती हैं और मुझे उन सभी कह कमी खलती है। इस बार मैं होली पर मुंबई में हूं इसलिए घर पर होली नहीं खेल सकूंगा।

दीक्षा सोनलकर— ख्बाबों की जमीन पर में शिखा की भूमिका निभा रहीं दीक्षा कहती हैं कि होली रंगों का त्यौहार है जिसमें सब प्यार के रंग में जाते हैं। होली के दिन मैं केवल सूखे रंग से होली खेलती हूं और अच्छा—अच्छा खाना पीना खाती हूं। आमतौर सभी अपने कामों में व्यस्त रहते हैं, लेकिन होली पर सबसे मिलना जुलना हो जाता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + one =

Back to top button