breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

EXCLUSIVE – जी सिने अवॉर्ड 2017 में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड विजेता अमिताभ बच्चन ने लड़कियों के बारे में कह दी ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन को अब तक न जाने कितनी फिल्मों के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला होगा, लेकिन मुंबई के जियो गार्डन में हुए जी सिने अवॉर्ड में सलमान जैसे स्टार को पछाड़कर बिग बी ने बेस्ट एक्टर 2017 का अवॉर्ड अपने नाम किया और इसे लेते हुए वह काफी भावुक भी दिखे।

बिग बी ने कहा कि वह अकेले इस सम्मान के हकदार नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को ये बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड उनकी फिल्म पिंक के लिए मिला है जिसमें उनके अभिनय ने लोगों को हिलाकर रख दिया था। बिग बी ने कहा कि उनकी पूरी पिंक टीम की मेहनत के

कारण ही फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि उनका  कई स्मार्ट और टैलेंटेड अभिनेताओं के साथ नॉमिनेशन होने के बाद भी उन्हें यह अवॉर्ड मिला है। बिग बी ने कहा कि इस फिल्म की सबसे बड़ी खूबी थी कि इसने समाज में लोगों को एक संदेश दिया है। इस फिल्म ने संदेश दिया कि जब एक लड़की न कहती है तो उसका मलतब न होता है और उसकी न सुनते ही मर्द को समझ जाना चाहिए और वहीं पर रुक जाना चाहिए।

यही नहीं बिग बी ने यह भी कहा कि आज के समय में ऐसी फिल्मों का आना बहुत जरूरी है, क्योंकि ऐसी फिल्में लोगों के अंदर सकारात्मक सोच पैदा करती है और इसका लोगों पर असर पड़ता है। आपको बता दें कि पिंक फिल्म में बिग बी ने एक वकील की भूमिका निभाई थी और इसके लिए उन्हें अब तक कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू ने भी काम किया है। तापसी के बारे में कहते हुए बिग बी ने कहा कि फिल्म में तीनों लड़कियों की मेहनत के बिना वह कुछ नहीं कर सकते थे, इसिलए उन्हें जो भी मिल रहा है वह उन तीनों लड़कियों की मेहनत का नतीजा है।

बिग बी की इस बात से ही अंदाजा लग गया कि वह सच में बॉलीवुड के वह शहंशाह हैं जो जीतने पर सिर्फ अपना ही नहीं बल्कि अपनी पूरी सेना का धन्यवाद करते हैं।यही नहीं बिग बी ने जी सिने अवॉर्ड में उन लोगों को भी याद किया जो पिछले साल बॉलीवुड की दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए और फिल्मी दुनिया के पास अपना टैलेंट से भरा काम छोड़ गए जिसमें से कई कॉमेडियन, निर्दशक और राइटर थे। इन्हें याद करते हुए बिग बी थोड़ा भावुक भी हो गए थे और उन्होंने कहा कि वे लोग जो पिछले साल हमें छोड़कर चले गए वह हमेशा हमारे साथ रहेंगे और आने वाली पीढ़ी उनके काम से उन्हें जानेगी। नीले चेक रंग के कोट में बिग बी हमेशा की तरह काफी रौबदार लग रहे थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + eighteen =

Back to top button