breaking_newsHome sliderबिजनेसबिजनेस न्यूज

GST रिटर्न भरने में सक्षम बनाएगा “जोहो फाइनेंस प्लस”

नई दिल्ली, 23 मई : जोहो ने कारोबारियों को जीएसटी प्रणाली के तहत रिटर्न भरने में सक्षम बनाने के लिए जोहो फाइनेंस प्लस पेश किया है। इससे कारोबारियों को पूरी तरह इंटिग्रेटेड क्लाउड प्लेटफॉर्म मिलेगा जिससे वह अपने कारोबार या वित्त व्यवस्था का बेहतर ढंग से प्रबंधन कर सकेंगे। इसके साथ ही उन्हें जीएसटी भरने में भी आसानी होगी। जोहो के प्रोडक्ट मैनेजमेंट के डायरेक्टर शिवारामाकृष्णन ईश्वरन ने कहा कि जोहो फाइनेंस प्लस शुरुआत से अंत तक कारोबारियों को एकीकृत प्लेटफॉर्म मुहैया कराने की पेशकश करता है। इससे व्यापारियों के लिए किसी सामान का ऑर्डर देने और पूरा करने की प्रक्रिया में पारदर्शिता आएगी, अकाउंट में कोई गलती नहीं होगी और बिना किसी परेशानी के वह अपना वास्तविक टैक्स अदा कर सकेंगे।

ईश्वरन ने बताया, “जोहो फाइनेंस प्लस का लक्ष्य कारोबारियों को सिंगल प्लेटफॉर्म से अपने रोजमर्रा के ट्रांजैक्शन मैनेज करने और जीएसटी रिटर्न भरने के लिए बेहतरीन साधन मुहैया कराना है। जोहो फाइनेंस प्लस कारोबारियों के लिए रिटर्न भरना आसान बनाता है।”

उन्होंने बताया, “जोहो फाइनेंस प्लस पैकेज में जोहो बुक्स, जोहो एक्सपेंस, जोहो सबक्रिप्शंस और जोहो इंवेन्टरी शामिल किया गया है जिससे जोहो से जुड़ने वाले कारोबारियों या अन्य लोगों को एक ही मंच पर कई सुविधाएं मिल सके । इसमें केवल जोहो बुक्स की सुविधा लेने पर 2500 रुपये सालाना अदा करना पड़ेगा जबकि ‘जोहो फाइनेंस प्लस’ का पूरा पैकेज लेने पर करीब 2900 रुपये महीना अदा करना पड़ेगा।”

ईश्वरन ने कहा कि जोहो बुक्स ऑनलाइन जीएसटी अकाउंटिंग और इनवॉयसिंग का सबसे ताकतवर और इंटेलिजेंट सॉफ्टवेयर है। जोहो इनवॉयस फ्रीलांसरों और कारोबारियों के लिए आसान, साधारण और पारंपरिक इनॉयस बनाने का सॉफ्टवेयर है, जिससे उनका भुगतान समय पर हो सके। वहीं जोहो एक्सपेंस कंपनी के खर्च का हिसाब-किताब रखने वाला बेहतरीन समाधान है। इससे अपने आप ही कंपनी के कर्मचारियों के वेतन-भत्तों के भुगतान का हिसाब-किताब दुरुस्त रहता है।

उन्होंने कहा कि जोहो सबक्रिप्शंस-सबक्रिप्शन बेस्ड बिजनेस के लिए बार-बार होने वाली बिलिंग की प्रक्रिया को ऑटोमैटिक बनाने का यह मजबूत समाधान है और जोहो इंवेन्टरी भारत में खुदरा विक्रेताओं के लिए प्रोडक्ट्स का प्रबंधन करने, स्टॉक खत्म होने पर ऑर्डर देने के लिए परफेक्ट सोल्यूशन है।

 

–आईएएनएस

Show More

Dharmesh Jain

धर्मेश जैन www.samaydhara.com के को-फाउंडर और बिजनेस हेड है। लेखन के प्रति गहन जुनून के चलते उन्होंने समयधारा की नींव रखने में सहायक भूमिका अदा की है। एक और बिजनेसमैन और दूसरी ओर लेखक व कवि का अदम्य मिश्रण धर्मेश जैन के व्यक्तित्व की पहचान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

Back to top button