breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

INTERVIEW : जानें, द वॉयस ऑफ इंडिया के विजेता फरहान कहां करेंगे ईनाम में मिले 25 लाख खर्च

दिल्ली के रहने वाले फरहान सबीर को सिंगिग रिएलिटी शो द वॉयस ऑफ इंडिया का विजेता घोषित किया गया है। इस शो में नीति मोहन, सलीम मर्चेंट, शान और बेन्नी दयाल कोच थे। द वॉयस ऑफ इंडिया एंड टीवी पर प्रसारित होता है। इस बार काफी यूनिक फॉर्मेट था जिसमें ब्लाइंड लोगों का भी ऑडिशन शामिल था। शो का ग्रैंड फिनाले रविवार रात को प्रसारित हुआ। जिसमें टॉप चार कंटेस्टेंट नियम कानुंगो (टीम नीति), परखजीत सिंह (टीम शान), फरहान सबीर (टीम शान) और रसिका बोरकर (टीम बेन्नी) के बीच विजेता बनने की लड़ाई थी। जिसमें सभी ने अपनी पूरी तरह से एनर्जी लगाई। लेकिन आखिरकार जीत दिल्ली के रहने वाले फरहान की हुई।

साभार-गूगल
साभार-गूगल

विजेता बनने के बाद समयधारा को दिए गए इंटरव्यू में फरहान ने कहा कि सबीर ने एक बयान में कहा- मैं इस समय बिल्कुल निशब्द हूं और विजेता बनने की अहसास मुझे डुबो रहा है। मैं इस पल को संजो कर रखूंगा और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना स्थान पाने के लिए खूब मेहनत करुंगा। मैं शान सर को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस यात्रा में मेरे लिए एक मेंटर से ज्यादा रहे हैं। वह न होते तो शायद कभी भी मैं यह नहीं कर पाता। इसी के साथ ही मैं दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने मुझमें और मेरे टैलेंट पर विश्वास किया। आपकी बदौलत आज मेरा और मेरे माता-पिता का सपना पूरा हुआ है। शुक्रिया।

साभार-गूगल
साभार-गूगल

यही नहीं ईनाम में उन्हें जो 25 लाख मिले हैं। उसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पिता को ब्रेन ट्यूमर हो गया था, इसलिए मैंने 19 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़ दी और परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए एक कैफे में काम करने लगा था। लेकिन अब जब मेरे पास पैसा आ गया है तो सबसे पहले मैं अपनी बची हुई पढ़ाई पूरी करूंगा और फिर अपने कुछ अधूरे सपने पूरे करूंगा जो मैं उस समय नहीं कर पाया जब मेरी उम्र थी। फरहान ने बताया कि उन्होंने अपना नाम बनाने और बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करने के लिए ही द वॉयस ऑफ इंडिया में भाग लिया था। अब उनका वह सपना पूरा हो गया है और उन्हें उम्मीद है कि जल्दी ही कोई उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका देगा।

फरहान ने अपनी इस यात्रा के बारे में कहा कि द वॉयस ऑफ इंडिया के इस सफर ने काफी कुछ सिखाया। मैं अपने साथ ढेर सारी यादों को लेकर जा रहा हूं जो हमेशा मेरे लिए खजाने की तरह रहेंगी। शो के ग्रैंड फिनाले पर लेजेंड्री गायिका आशा भोसले और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मौजूद थीं। यह मेरे लिए किसी खास याद से कम नहीं है।

आपको बता दें कि फरहान को विजेता के रूप में 25 लाख की राशि और एक कार मिली है। जिसे पाकर वह बेहद खुश हैं।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

Back to top button